सुबह उठते ही आंखों में बासी थूक लगाएं, केवल 1 महीने में चश्मा हटाएं, यकीन न हो तो आजमा कर देख लो

आज के समय में प्रदूषण होने के कारण हर किसी के आंखो में कोई ना कोई परेशानी है.इसके अलावा आपने देखा होगा कि युवा बच्चे पूरे-पूरे दिन भर टीवी, मोबाईल के आगे बैठे रहते हैं, आजकल के बच्चों की लाइफस्टाइल के कारण ही उनको आंखोॆ की तरह-तरह की बिमारियां हो रही हैं. आप अपने आसपास भी देख सकते हैं कि छोटे-छोटे बच्चे चश्में लगाकर घूमते रहते हैं.जो कि सबसे बड़ी परेशानी का कारण है.

सुबह उठते ही आंखों में बासी थूक लगाएं, केवल 1 महीने में चश्मा हटाएं, यकीन न हो तो आजमा कर देख लो

 

कई लोगों चश्में हटाने के लिेए तरह-तरह उपाय कर रहे हैं परंतु वह इसे बाद भी इस परेशानी से छुटकारा नहीं पा रहे हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं चश्में हटाने के एक ऐसे उपाय के बारे में जो कि किसी नें पहले नहीं अजमाया होगा.यह नुस्खा काफी सस्ता और बेहद फायदेमंद हैं. इसको इतमेाल करने के लिए आपको कोई भी पैसों की खर्च करने की जरुरत नहीं है.

इन 3 चीजों को खाने के बाद भूलकर भी न करें ब्रश, वरना ऐसे हो जाएंगे आपके दांत

आपको बता दें कि आप जब भी सुबह उठते हैं तो सुबह की  हमारी लार किसी औषधी से कम नहीं होती है.  सबसे पहले सुबह उठते हीं अपना मुंह का थूक लेकर अपने आंखों पर लगाये जैसे आप काजल लगाते हैं. इससे आपके चश्मे हटाने के साथ-साथ बहुत सी बीमारियां दूर हो जायेंगी जैसे आंखों का लाल होना, जलन होना , खुजली आदि..

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button