सौरव गांगुली की भारतीय जनता पार्टी में एंट्री की अटकलें तेज, अमित साह के साथ…

पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में एंट्री की अटकलें तेज हो गई है. दरअसल, कल सौरव गांगुली अचानक पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मिलने जा पहुंचे और आज वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मंच साझा करेंगे. कल की मुलाकात को राजभवन ने महज औपचरिक बताया था, लेकिन कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है.

राज्यपाल से मुलाकात के सवाल पर खुद सौरव गांगुली ने आज कहा कि आखिर वो किसी से क्यों नहीं मिल सकते हैं. इस बीच सौरव गांगुली आज दिल्ली आ रहे हैं. वो डीडीसीए के एक इवेंट में शामिल होंगे. इस इवेंट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. दरअसल, आज कोटला मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मूर्ति का अनावरण होना है. इस कार्यक्रम में सौरव भी शिरकत करेंगे.

कल हुई थी मुलाकात
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कल राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. राजभवन से बाहर निकलने के बाद सौरव गांगुली ने अपनी मुलाकात को ‘कर्टसी कॉल’ बताने के अलावा पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. हालांकि राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि सौरव गांगुली के साथ उनकी कई मुद्दों पर चर्चा हुई. .

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सौरव गांगुली से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की. राज्यपाल ने लिखा, ‘आज शाम 4.30 बजे बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली से राजभवन में मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की. मैंने इडेन गार्डन घुमने का उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है, ये देश का सबसे पुराना क्रिकेट मैदान है जिसकी स्थापना 1864 में हुई थी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button