सपा-बसपा मिलकर BJP को सत्ता से हटा देंगे: शिवपाल

यूपी की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को मिली कामयाबी के बाद दोनों पार्टियों के हौसले बुलंद हैं. अखिलेश-मायावती की दोस्ती को मुलायम सिंह द्वारा सराहे जाने के बाद सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आज सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा मिलकर 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे.

शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए ही सपा-बसपा गठबंधन हो रहा है. इस गठबंधन से बीजेपी घबराई हुई है. आगामी लोकसभा के चुनाव में निश्चित है कि ये गठबंधन बीजेपी को सत्ता से हटा देगा.

उन्नाव गैंगरेप मामले पर शिवपाल ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई तो होनी ही चाहिए. अब सरकार ने एसआईटी को जांच सौंपी है, ऐसे में मुझे उम्मीद है कि कार्रवाई तो होगी ही.

बता दें कि सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को मैनपुरी के किशनी में सपा और बसपा के गठबंधन को ‘अच्छी कोशिश’ बताया है. मुलायम सिंह ने दोनों पार्टियों के गठबंधन की ताकत का एहसास कराते हुए कि ये उम्मीद जताई कि अब लोकसभा चुनाव में इन्हें कोई रोक नहीं सकेगा.

उन्नाव गैंगरेप केस की होगी CBI जांच? सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिया हुआ तैयार

जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि जो पहल की गई है, उसे जारी रखा जाना चाहिए. दोनों के एक होने से लोकसभा चुनाव में उन्हें दिल्ली पहुंचने से कोई नहीं रोक सकेगा. सपा संरक्षक ने कहा कि गठबंधन के बाद दोनों पार्टियों को ईमानदारी से टिकट वितरण कर पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करना चाहिए.  

मुलायम सिंह यादव ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर योगी सरकार भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है. प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है.

Back to top button