दक्षिण अफ्रीका कप्तान बोले- अगर इस खिलाड़ी का बल्ला चला, तो टीम इंडिया को हरा देंगे

- in खेल

दक्षिण अफ्रीका का हाल ही में संपन्न वन-डे सीरीज में प्रदर्शन बेहद लचर रहा, जहां टीम इंडिया के हाथों उसे 5-1 की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। अब प्रोटियाज टीम का इरादा तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में दमदार वापसी करने का है। फटाफट क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान जेपी डुमिनी को एबी डीविलियर्स से ताबड़तोड़ पारी की उम्मीद है, जिससे टीम इंडिया को मात देने में आसानी हो।

दक्षिण अफ्रीका कप्तान बोले- अगर इस खिलाड़ी का बल्ला चला, तो टीम इंडिया को हरा देंगेदक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रविवार को जोहानसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख खिलाड़ी रहे एबी डीविलियर्स का फॉर्म वन-डे सीरीज में खराब रहा। पहले तीन वन-डे से बाहर रहने के बाद डीविलियर्स ने वापसी जरूर की, लेकिन 26, 6 और 30 रन की पारी ही खेल सके।

दक्षिण अफ्रीका को इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है, जिसमें 33 वर्षीय डीविलियर्स से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। डुमिनी ने कहा कि टीम इंडिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में कई नए चेहरे टीम में शामिल है, इसलिए रोटेशन किया जाना तय है। उन्होंने साथ ही कहा कि डीविलियर्स से टी20 सीरीज में कमाल के प्रदर्शन की उम्मीद है।

डुमिनी ने कहा, ‘डीविलियर्स से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। वह टीम में शामिल हैं और हमारे प्रमुख खिलाड़ी हैं। हम चाहते हैं कि वह दमदार खेले क्योंकि टीम को उनकी जरुरत है। डीविलियर्स ने अपना स्तर स्थापित किया है। उन्हें अपने आप गर्व है और वह टीम के लिए भी बड़ा दमदार प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वह बेहतरीन प्रदर्शन करें ताकि हम टीम इंडिया को मात देने में सफल हो।’

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के