सौरव गांगुली की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती…

भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली को वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गांगुली को सीने में दर्ज की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है. हालांकि डॉक्टर्स ने ये भी बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. थोड़ी देर में सौरव गांगुली का हेल्थ बुलेटिन जारी होगा. 

https://twitter.com/ANI/status/1345285351980470273?

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि,’सौरव गांगुली के बारे में सुनकर दुख हुआ कि उन्हें हल्का कार्डियक अरेस्ट हुआ है. मैं उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआ करती हूं. मेरी प्रार्थना उनके और उनके परिवार के साथ है.’

जानकारी के मुताबिक जब सौरव गांगुली जिम में थे कि उन्हें चक्कर आया इसके बाद कुछ टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सौरव गांगुली ने करियर में 113 टेस्ट, 311 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उनके नाम वनडे में 11,363 और टेस्ट करियर में कुल 7,212 रन दर्ज हैं. इतना ही नहीं, वनडे क्रिकेट में उन्होंने 100 विकेट भी लिए हैं जिसमें 2 बार 5 विकेट भी शामिल हैं.

 

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button