जल्द ही सीरियल बालिका वधू 2 में नजर आएंगी शिवांगी जोशी, सेट से फोटोज हुई वायरल

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से निकल जाने के बाद शिवांगी जोशी अपने नए शो के शूट में व्यस्त है। जी दरअसल एक बार फिर से वह टीवी पर अपने फैंस के दिलों को धड़काने वाली है। जी दरअसल इन दिनों शिवांगी वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। आप सभी जल्द ही उन्हें सीरियल बालिका वधू 2 में देखने वाले है। इस शो में वह धमाकेदार एंट्री मारेंगीं। मिली जानकारी के तहत सीरियल बालिका वधू 2 में शिवांगी जोशी आनंदी का किरदार निभाने वाली हैं। अब शो के सेट से उनके फोटोज भी सामने आए है।

जी दरअसल शिवांगी जोशी का नया लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है जो आकर्षक है। इन तस्वीरों में शिवांगी के साथ रणदीप राय दिख रहे है। रणदीप राय और शिवांगी जोशी सीरियल ‘बालिका वधू 2’ के सेट पर नजर आए और अब उन्ही के फोटोज सामने आए है। इन फोटोज से फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं। एक तस्वीर में शिवांगी जोशी अपने कोस्टार रणदीप रॉय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं। इन सभी तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि फैंस को शिवांगी जोशी और रणदीप रॉय की ये तस्वीरें काफी पसंद आएंगी। वैसे बीते दिन ही शिवांगी जोशी ने सीरियल सीरियल ‘बालिका वधू 2’ के शूट शुरू किये है, हालाँकि उसके पहले ही यह खबरें आ गईं थीं कि वह शो में दिखाई देंगी।

बीते दिनों ही शिवांगी जोशी ने मीडिया के आगे जमकर पोज दिए थे और उनकी तस्वीरें काफी धमाल मचा चुकीं है। इस समय शिवांगी जोशी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। वैसे जल्द ही सीरियल ‘बालिका वधू 2’ में लीप आने वाला है और लीप आने के बाद शिवांगी जोशी, श्रेया पटेल को रिप्लेस करेंगीं।

Back to top button