जल्द मौनी रॉय बनेंगी दुल्हन, बॉयफ्रेंड के घरवालों से की मुलाकात

टेलीविजन और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. मौनी फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. बीते कुछ दिनों से उनकी शादी को लेकर काफी बातें हो रही हैं. बताया जा रहा है कि मौनी जल्द ही सूरज नांबियार की दुल्हनिया बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें सूरज के साथ उनके पूरे परिवार को देखा गया था. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इन तस्वीरों में मौनी ने सूरज के पेरेंट्स के लिए ‘मॉम-डैड’ भी लिखा. 

मंदिरा बेदी के घर हुई मुलाकात 
रिपोर्ट के अनुसार, मौनी और सूरज ने कुछ दिनों पहले ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया है. मौनी की मां ने सूरज के माता-पिता से मुलाकात की थी. परिवारों की ये मीटिंग मंदिरा बेदी के घर हुई थी. इस मीटिंग के दौरान मौनी के भाई भी मौजूद थे. बताया जाता है कि ये मीटिंग काफी अच्छी रही. मंदिरा बेदी, मौनी रॉय की काफी अच्छी दोस्त हैं और वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं.

ऐसे शुरू हुआ दोनों का रिलेशनशिप
मौनी रॉय और सूरज नांबियार के रिलेशनशिप की चर्चाएं काफी समय से थी. अभिनेत्री को दुबई में सूरज नांबियार और उनके परिवार के साथ नए साल का स्वागत करते देखा गया था. बता दें जब देश में हर जगह लॉकडाउन लगा हुआ था उस दौरान मौनी अपनी बहन और परिवार के साथ दुबई में थीं. अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है. मालूम हो इससे पहले वो मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं. हालांकि, इन दोनों का ब्रेकअप काफी पहले हो चुका है. 

ऐसे की थी मौनी ने अपने करियर की शुरुआत
मौनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कई सीरियल किए. मौनी रॉय फैंस के दिलों में तब जगह बना पाई जब उन्होंने धारावाहिक सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में देवी सती का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस को एकता कपूर के लोकप्रिय शो ‘नागिन’ में भी देखा गया है. फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी. मौनी की डेब्यू फिल्म गोल्ड थी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार नजर आए थे. 

Back to top button