जल्द CNG में आ सकती हैं ये 6 कारें, देखे लिस्ट

टाटा पंच: टाटा मोटर्स ने हाल ही में पनी पॉपुलर हैचबैक टिएगो के साथ टिगोर सेडान को सीएनजी वेरिएंट को लॉन्च किया था. अब कंपनी अपनी पॉपुल कॉम्पैक्ट एसयूवी पंच को सीएनजी वेरिएंट बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, टाटा मोटर्स पंच के सीएनजी वेरिएंट को दिवाली के आसपास बाजार में उतार सकती है.

विटारा ब्रेजा: मौजूद समय में मारुति ने सीएनजी गाड़ियों पर काफी फोकस किया है और कंपनी जल्द ही पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा का सीएनजी वर्जन लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस कार के सीएनजी वर्जन को दिसंबर तक घरेलू मार्केट में उतार सकती है.

मारुति बलेनो: विटारा ब्रेजा के अलावा मारुति अपनी प्रीमियम हैचबैक बलेनो (Maruti Baleno) का सीएनजी वर्जन भी जल्द ही लॉन्च कर सकती है. कंपनी अपनी इस कार को दिवाली के आसपास बाजार में उतार सकती है. बता दें कि मारुति ने हाल ही में बलेनो का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया था.

मारुति स्विफ्ट: मारुति अपनी स्पोर्टी डिजाइन वाली प्रीमियम हैचबैक स्विफ्ट का सीएनजी वर्जन (Maruti Swift CNG) भी जल्द लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी स्विफ्ट के सीएनजी वर्जन को विटारा ब्रेजा के साथ बाजार में उतारने की तैयारी में है.

टाटा अल्ट्रोज: टाटा मोटर्स अपनी प्रीमियम हैचबैक अलट्रोज का सीएनजी वेरिएंट (Tata Altroz CNG) लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी अलट्रोज सीएनजी को इस साल अगस्त तक लॉन्च कर सकती है. बता दें कि टाटा अल्ट्रोज 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग, कीमत और डिजाइन की वजह से काफी पसंद की जाती है.

टोयोटा ग्लैंजा: मारुति और टाटा के अलावा टोयोटा भी सीएनजी मार्केट में पकड़ बनाने की तैयारी में है और कंपनी अपनी पॉपुलर हैचबैक ग्लैंजा का सीएनजी वर्जन लाने की तैयारी में है. कंपनी टोयोटा ग्लैंजा का सीएनजी वेरिएंट इस दिसंबर तक मार्केट में उतार सकती है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button