सोनू सूद की गर्लफ्रेंड ने मांगा iPhone, एक्टर ने दिया दिया मजेदार जवाब

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद ने हर जरूरतमंदों की मदद की और एक मसीहा साबित हुए. उन्‍होंने अब तक कई लोगों की मदद की है. उन्होंने ऑक्‍सीजन सिलिंडर, हॉस्पिटल में बेड, यहां तक की दवाइयां तक की व्‍यवस्‍था की है. बल्कि वे ट्विटर के जरिए भी फैंस की मदद करते नजर आते हैं. इस दौरान कुछ मामले ऐसे भी आ जाते हैं, जब सोनू सूद खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक यूजर ने सोनू से अजीब ही फरियाद कर डाली है. एक फैन ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए iPhone की मांग रख दी है.

यूजर ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार 
एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है ‘इंजीनियरिंग लड़का’ के नाम से बने ट्विटर अकाउंट ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??’ अब यह ट्वीट पढ़कर सोनू सूद ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, “उसका तो पता नहीं, अगर iPhone दिया तो तेरा कुछ नहीं रहेगा. सोनू ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की. 

सोनू सूद की इस पोस्ट पर काफी प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है. लोग अभी भी उनसे मदद की गुहार लगाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. 

आपको बता दें कुछ समय से सोनू सूद अपनी नई गाड़ी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे इशांत को नई मर्सेडीज गाड़ी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत तीन करोड़ रुपये बताई जा रुपये बताई जा रही है. यूट्यूब पर एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में सोनू सूद गाड़ी की डिलीवरी लेते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वह अपने बच्चों को घुमाने निकल जाते हैं. 

हुमा कुरैशी: सोनू को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए
मालूम हो कि राखी सावंत के अलावा एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी सोनू सूद को देश का पीएम बनते देखना चाहती हैं. हुमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्टर को कोई मसीहा के तौर पर देख रहा है तो कोई उन्हें भगवान के रूप में पूज रहा है. मगर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को ऐसा लगता है कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. सोनू सूद ने रिएक्ट करते हुए कहा, “ये थोड़ा ज्यादा हो गया. ये उनका बड़प्पन है जो उन्होंने ऐसा कहा. अगर उनको लगता है कि मैं इस सम्मान का हकदार हूं तो फिर शायद मैंने कुछ अच्छा काम किया होगा. हालांकि मैं उनसे सहमत नहीं हूं. मुझे ऐसा लगता है कि हमारे पास बहुत काबिल प्रधानमंत्री हैं. साथ ही एज फैक्टर भी है. मुझे ऐसा लगता है कि देश की जिम्मेदारी लेने के लिए मैं अभी बहुत यंग हूं

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button