सोनू सूद को फैन ने अपनी शादी में शामिल होने का न्यौता भेजा, तो एक्टर ने दिया यह जवाब

पटना। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। वह लोगों की निस्वार्थ भावना से लगातार मदद कर रहे हैं। अब सोनू सूद को एक फैन ने बिहार में अपनी शादी में शामिल होने का न्यौता भेजा है, जिसे उन्हें स्वीकार कर लिया है। एक्टर के इस जिंदादिली को लेकर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बिहार की रहने वाली फैन ने अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए लिखा, ‘माफी चाहूंगी सर, उत्साह में मैं आपका नाम लिखना भूल गई थी। शादी में आपके आने से मैं दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी। मैं आपका इंतजार करूंगी’। फैन के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘चलो बिहार की शादी देखते हैं।’ यह शादी बिहार में 11 दिसंबर को होगी।

हाल ही में सोनू सूद को चुनाव आयोग ने पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। इसपर सोनू सूद ने कहा कि यह पल उनके लिए बहुत मायने रखता है, इमोशनली। मालूम हो कि सोनू सूद का जन्म पंजाब में हुआ था। सोनू सूद कहते हैं कि मैं इस सम्मान के लिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। सभी का शुक्रिया। पंजाब में जन्म लेना, मेरे लिए इमोशनली यह बहुत मायने रखता है। मुझे खुशी है कि मेरा राज्य मुझपर गर्व महसूस करता है। आगे अच्छा कार्य करने के लिए मैं प्रेरित हुआ हूं।

एक महिला के साथ इतना बुरा व्यवहार कर शिवसेना अपनी ही छव‍ि खराब कर रही है: अभिनेत्री कंगना रनौत

बता दें कि लॉकडाउन में अपने किए कामों को लेकर सोनू सूद ने एक किताब भी लिखी है जिसका नाम है ‘आई एम नो मसीहा’। यह दिसंबर में लॉन्च होगी। इन दिनों सोनू सूद फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Back to top button