सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर व्यक्त की अपनी भावनाएं, ‘हेल्पलेस फील करता हूं’

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जिस तरह से कोरोना काल में लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं वो सराहनीय है. भले ही सोनू सूद को देशवासियों ने एक मसीहा माना है उन्हें भगवान की उपाधि दे दी है मगर सोनू सूद कोई भगवान नहीं हैं. सोनू भले ही लोगों की जानें बचा रहे हैं मगर एक्टर को भी ये बात पता है कि वे सबकी जान नहीं बचा सकते. मगर जब भी वे किसी को बचा पाने में विफल होते हैं वो दुख उनके लिए असहनीय हो जाता है. खुद एक्टर पहले भी इस बारे में बात कर चुके हैं और हाल ही में एक बार फिर एक मरीज को ना बचा पाने के गम में सोनू सूद डूब गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.  

एक्टर ने इस बारे में लिखा कि- एक मरीज जिसे आप बचाना चाह रहे हैं उसे अगर आप खो देते हैं तो ऐसा लगता है कि आपने किसी अपने को खो दिया है. साथ ही उस फैमिली को भी फेस कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है जिसे बचाने का आपने वादा किया था. आज मैंने कुछ को खोया है. जिस मरीज के परिवार के साथ आप दिनभर में करीब 10 बार टच में रहते हैं उस परिवार ने अपना एक सदस्य हमेशा के लिए खो दिया होता है. मैं ऐसी स्थिति में हेल्पलेस फील करता हूं

सोनू सूद पिछले साल प्रावासियों के लिए मसीहा बने थे अब वे इस साल सांस की समस्या से परेशान लोगों के लिए फरिश्ता बन गए हैं. एक्टर ने चीन और फ्रांस तक से ऑक्सीजन प्लान्ट्स लगवाए हैं. साथ ही सोनू सूद ने हाल ही में इस बात का ऐलान भी किया कि वे आंध्रप्रदेश में पहले ऑक्सीजन प्लांट्स का सेटअप लगाने जा रहे हैं. जून के महीने में वे ऑक्सीजन प्लांट्स आंध्रप्रदेश में दो अलग-अलग स्थानों में लगाएंगे इसके बाद इसे अन्य जगहों पर भी लगाएंगे जहां डिमांड ज्यादा होगी. सोनू सूद इस दौरान गांव को प्रथमिकता देंगे. 

ये एक्टर्स भी सपोर्ट में

सिर्फ सोनू सूद ही नहीं अपनी तरफ से जिससे जो भी बन पड़ रहा है वो वैसा सपोर्ट देता नजर आ रहा है. अनुष्का शर्मा, सलमान खान, जैकलीन फर्नाडिज, अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा समेत कई सारे स्टार्स लोगों के सपोर्ट में उतरे हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button