कोरोना के कहर के चलते सोनू सूद ने सरकार से की यह अपील, बोले- बच्चों को मुफ्त में दें…

एक्टर सोनू सूद कोरोना की दूसरी लहर में भी एक बार फिर से जरूरतमंद लोगों का मसीहा बनकर खड़े हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होनें सरकार से अपील की है कि वे उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करें, जिन्होंने कोविड -19 के दौरान माता-पिता को खो दिया है। 

सोनू सूद का यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फैंस सहित सितारों ने भी उनकी वीडियो पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी , अनुज सचदेवा ने कॉमेंट कर सोनू सूद के पहल की तारीफ की है।

जरूरतमंद लोगों का मसीहा बनकर खड़े हैं सोनू सूद

याद दिला दें कि सोनू सूद कोरोना काल में पिछले एक साल से लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। कोविड 19 की दूसरी लहर के दौरान भी एक्टर लोगों तक मदद पहुंचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

https://www.instagram.com/tv/COPWWnGgbqs/?utm_source=ig_embed

बच्चों का भविष्य हमारे समाज के लिए एक बड़ी चिंता है

वीडियो में सोनू सूद कर रहे है कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही खतरनाक है। इस मुश्किल हालातों का सामना करते हुए बहुत सारे लोग अपने प्रियजनों को खो दिया है। मेरे सामने ऐसे कई मामले सामने आए हैं,जिसमें 10 या 12 साल की उम्र के बच्चे माता-पिता खो चुके हैं और उनका भविष्य हमारे समाज के लिए एक बड़ी चिंता है।

https://www.instagram.com/p/COLC7O-Ay4O/?utm_source=ig_embed

बिल्कुल मुफ्त हो शिक्षा

सोनू ने केंद्र और राज्य सरकारों से अपील करते हुए कहा है कि इन बच्चों की शिक्षा नि: शुल्क होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इन बच्चों की शिक्षा निजी या सरकारी स्कूलों में हो, स्नातक की डिग्री हो, मेडिकल हो या इंजीनियरिंग हो, बिल्कुल मुफ्त होना चाहिए ताकि उनका उज्ज्वल भविष्य हो सके। 

अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा , ‘हर उस व्यक्ति को साथ आने की जरूरत है जिन्होंने इस महामारी में अपने किसी प्रियजन को खो दिया है।” 

Back to top button