परिवार की राजनीति को आगे बढ़ाने का सोनिया गांधी का प्रयास: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

 भाजपा ने कांग्रेस के विपक्षी एकता के प्रयासों पर प्रहार किया है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि कांग्रेस का यह प्रयास वास्तव में पारिवारिक राजनीति को बढ़ावा देने की कोशिश है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हाल ही में विपक्षी नेताओं से मुलाकात की है और 2024 का चुनाव साथ मिलकर लड़ने का आह्वान किया है।

नकवी ने कहा- परिवार की राजनीति को आगे बढ़ाने का सोनिया गांधी का प्रयास

नकवी ने कहा, सोनिया गांधी का प्रयास वास्तव में एक परिवार की राजनीति को आगे बढ़ाने का प्रयास है। यह परिवार अब राजनीति के हाशिये में हैं और उसका ज्यादा महत्व नहीं बचा है। नकवी की यह प्रतिक्रिया शुक्रवार को सोनिया और 18 दलों के नेताओं के मोदी सरकार को लेकर आए इस बयान पर आई है कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी है। सुप्रीम कोर्ट से पेगासस मामले में जांच की मांग की गई है

केंद्रीय मंत्री ने कहा- मोदी ने आतंकवाद और विस्तारवाद को बर्दाश्त न करने की नीति अपनाई

तालिबान के बढ़े प्रभाव और विपक्ष की टिप्पणियों पर नकवी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद और विस्तारवाद को तनिक भी बर्दाश्त न करने की नीति अपनाई है। देश इसी विचार के साथ आगे बढ़ रहा है। इसके कारण न तो मुंबई में ब्लास्ट हो रहे, न दिल्ली में सिलसिलेवार विस्फोट और न ही अजमेर में बम विस्फोट। भारत ने दुनिया को साफ संदेश दिया है।

Back to top button