…तो हो ही गया फाइनल, सोनम की शादी की सभी रस्में इस खास जगह पर होगी

- in मनोरंजन

जहां सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं, वही उनकी शादी को लेकर रोज़ नई खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में उनकी शादी से जुड़ी एक खबर आई है, जोकि खुद सोनम ने ही बताई है. खबर है कि, सोनम की शादी में कोई भी कार्ड नहीं छापा जाएगा....तो हो गया फाइनल, सोनम की शादी की सभी रस्में इस खास जगह पर होगी

सोनम ने बताया कि उनके होने वाले पति आनंद और वह काग़ज़ के संरक्षण में विश्वास रखते हैं. सोनम ने बताया कि उनकी शादी के कार्ड छपने में काग़ज़ की काफी बर्बादी होगी, इसिलए उन्होंने अपने परिवार वालों से शादी का कार्ड छपवाने के लिए मना कर दिया है. सोनम ने एक ई-इन्वाइट तैयार करवाया है, जिसके ज़रिये वह सबको अपनी शादी का न्योता भेजेंगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की शादी 7-8 मई को होगी जिसका ग्रैंड सेलिब्रेशन बांद्रा स्थित हेरिटेज हवेली में किया जाएगा. बताया जा रहा है कि 55,000 स्क्वैयर फीट के इस आलीशान और महल-नुमा जगह में बड़ा ही खूबसूरत पूजा का कमरा है. सोनम कपूर की शादी में 3 बड़े फंक्शन्स होंगे, जिनमें मेहँदी, संगीत और शादी शामिल है. तीनों इवेंट के लिए अलग-अलग जगह को तय किया गया है.

सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी उनकी बेस्ट फ्रेंड संयुक्त नायर के फाइव स्टार होटल में की जाएगी, जिसे बॉलीवुड की स्टार डांसर फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. इस संगीत सेरेमनी में अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर और अर्जुन कपूर अपनी स्पेशल परफॉरमेंस देंगे. सोनम कपूर की मेहँदी की रस्म की बात की जाए तो इसे सोनम कपूर के डुप्लेक्स अपार्टमेंट में आयोजित किया जाएगा, जिसकी कीमत करीब 35 करोड़ रुपये है. 7 हजार स्क्वायर फीट में बना यह अपार्टमेंट बांद्रा में स्थित है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि