कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि सोनाली ने कैंसर ट्रीटमेंट के लिए अपने बालों की बलि भी दे दी. आए दिन सोनाली अपने ट्रीटमेंट और हेल्थ के बारे में फैंस को खबरें देती रहती हैं. उनकी जंग में वो जीत जाए यह उनके फैंस की तहे दिल से तमन्ना है. सोनाली कैंसर से डटकर सामना कार रहीं हैं और सभी को उम्मीद है कि वह कैंसर से जंग जीतकर आगे निकल जाएंगी.

सोनाली बीते कल अपने बेटे का जन्मदिन मनाया हैं और अपने बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने अपने बेटे के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा है Ranveer! My son, my moon, my stars, my sky… Okay, maybe I’m being a bit melodramatic, but your 13th birthday deserves this. Wow, you’re a teenager now… Will need some time to wrap my head around that fact. I can’t tell you enough how proud I am of you… Your wit, your humor, your strength, your kindness, and even your mischief. Happy happy birthday, my not-so-little one. It’s the first one that we’re not together… I miss you terribly. Lots and lots of love always and forever…. big hug! @rockbehl इस तरह उन्होंने सभी को इमोशनल कर दिया और सभी फैंस ने उनके बेटे को जन्मदिन की बधाई दी.

आपको बता दें कि जब सोनाली के फैंस को उनके कैंसर के बारे में पता चला तो सभी उनके ठीक होने कि दुआ करने लगे. इन दिनों सोनाली न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहीं हैं और इस वक्त उनके साथ उनके परिवारवालें हैं. बॉलीवुड के बहुत से सेलेब्स भी उनसे मिलने जा चुके हैं. आपको बता दें कि फ्रेंडशिप वालें दिन सोनाली ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहीं थीं जो उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए थे. आपको बता दें कि सोनाली के पति ने कुछ समय पहले ही सोनाली की तबियत की जानकारी देते हुए कहा कि वह ठीक हैं.

Back to top button