पूर्वी दिल्ली में स्कूल से बाहर निकले 4 छात्रों पर कुछ लड़कों ने चाकू से किया हमला

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस 2 इलाके के सर्वोदय बाल विद्यालय में 10वीं की परीक्षा देकर स्कूल से बाहर निकले 4 छात्रों पर कुछ लड़कों ने चाकू से हमला कर दिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है घायल छात्रों की पहचान गौतम, रेहान, फैजान और आयुष के तौर पर हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सभी छात्र मयूर विहार फेज 2 के सर्वोदय बाल विद्यालय में पढ़ते हैं।

कहा जा रहा है यह सभी 10वीं की परीक्षा देने के लिए आए थे। जैसे ही परीक्षा देकर सभी छात्र स्कूल से बाहर निकले, वैसे ही कुछ लड़कों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान अपने आपको बचाने के लिए सभी छात्र पास के पार्क की तरफ भागे, जहां पीछा करते हुए पहुंचे हमलावर लड़कों ने चार छात्रों को चाकू मारकर घायल कर दिया। वहीं मौके पर मौजूद दूसरे छात्रों ने घायल छात्रों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। इस पूरे मामले के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है इस मामले में मौके पर पहुंची पांडव नगर थाना पुलिस को पार्क में कई जगह खून के निशान मिले हैं। अभी हमलावर लड़के कौन थे, इसकी जांच की जा रही है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Back to top button