सोशल मीडिया: धोनी के संन्यास पर युवराज के प्रतिक्रिया नहीं देने पर बहुत से मतलब निकाले जा रहे

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने संन्यास का ऐलान किया, जिसके बाद हर कोई माही को उनकी उपलब्धियों के लिए धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने लगा.

ऐसे में धोनी के फैंस ने इंस्टाग्राम पर युवराज सिंह से कहा कि माही के संन्यास पर आपको एक पोस्ट तो करना चाहिए था. धोनी के संन्यास पर युवराज के प्रतिक्रिया नहीं देने पर बहुत से मतलब निकाले जा रहे हैं. माना जाता है कि धोनी के कप्तान रहते युवी की टीम इंडिया में चयन के मुद्दे पर नाराजगी रही है.

जबकि कई मुद्दों पर धोनी के आलोचक माने जाने वाले गौतम गंभीर ने भी उनके संन्यास पर प्रतिक्रिया दी है. गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘इंडिया-ए से भारतीय टीम तक. हमारी पूरा सफर सवालों, कोमा, ब्लैंक और एक्सक्लेमेशन मार्क से भरा रहा.

अब जब आपने अपने अध्याय को खत्म कर दिया, मैं आपको अनुभव से कह सकता हूं कि नया सफर रोमांचक होगा. यहां डीआरएस की सीमाएं नहीं हैं. आप शानदार खेले माही.’

टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए धोनी की तारीफ की और कहा धोनी का योगदान न भुलाने वाला है.

Back to top button