फिल्म एवेंजर्स के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस…

- in मनोरंजन

हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर का देश-विदेश के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन जारी है. मूवी को जबरदस्त कहानी के लिए अलावा इसके क्रिएटिव आर्टवर्क के लिए भी सराहा जा रहा है. फिल्म के पोस्टर्स से लेकर करेक्टर्स के कॉस्टयूम तक में इस्तेमाल की गई क्रिएटिविटी की सिनेप्रेमियों ने तारीफ की है. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एवेंजर्स का पोस्टर पॉपुलर जापानी एनिमेटेड टीवी सीरीज ड्रैगन बॉल सुपर से कॉपी है.फिल्म एवेंजर्स के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस...

फेसबुक पर Badtrip नाम के अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर दावा किया गया है कि मार्वल स्टूडियो ने पॉपुलर एनिमेटेड सीरीज ड्रैगन बॉल सुपर का पोस्टर अपनी फिल्म के लिए कॉपी किया है.

चोरी करने का ये आरोप मार्वल फैंस को नागवार गुजरा. फैंस का कहना है कि ड्रैगन बॉल सुपर का आर्ट इन्फिनिटी के पोस्टर से इंस्पायर है. एक यूजर ने दावा किया कि ड्रैगन बॉल सुपर का ये पोस्टर 23 मार्च को सामने आया था. जबकि मार्वल ने 17 मार्च को ही इन्फिनिटी का पोस्टर रिलीज कर दिया था.

कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर कई आर्टिस्ट ऐसे हैं जो मूवी के पोस्टर से इंस्पायर होकर आर्ट बनाते हैं. फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इसे फैनमेड पोस्टर बताया जा रहा है. यूजर्स ने इसे फैनआर्ट बताते हुए कहा है कि लोग असल में ऐसे पोस्टर पर यकीन करने लगते हैं.

हॉलीवुड की साल की पहली धमाकेदार शुरुआत

एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे पुराने रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर रही है. 27 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में 80 करोड़ (ग्रॉस) रुपये की कमाई कर ली है. पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ सबसे बड़ी ओपनर बन एवेंजर्स ने एक बार फिर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरा दिया है.

"Pre pakopya akong assignment"-"Ge pre baguhin mo lang konti para di halata"Credits: Lian Torres

Gepostet von Badtrip am Mittwoch, 25. April 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एयरपोर्ट पर 1 लाख रुपये के जूते पहनने पर ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर, जानें क्यों?

अपनी पहली फिल्‍म ‘धड़क’ के प्रमोशन से लेकर