Omg: तो इसलिए आजकल चोर पैसे नहीं चुरा रहे है पॉटी, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

लोग चोरी करते हैं और चोरी किये हुए सामान को छुपा कर लेकर भी चले जाते हैं तो पकड़ में भी नहीं आते. कई बार ऐसे लोग भी मिलते हैं जो स्मगलिंग करते हुए पकड़े भी जाते हैं. वैसे ही बहुत बार चीज़ों को ऐसे गायब किया जाता है कि आप सोच भी नहीं सकते. बात करें सोने की, मतलब गोल्ड की जिसे आप किसी भी रूप में ले जाओ एक बार में तो कोई भी नहीं समझ सकता. आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे आप भी नहीं समझ पाएंगे.

दरअसल, एक ऐसा ही मामला सामने आया हैदराबाद का है. यहां के चोर सोना चुराकर ले जा रहे थे और जब पकडे गए तो देखकर सभी को हैरानी भी हुई. सोने यानी गोल्ड को छुपाने के लिए उन्होंने ऐसी तरकीब निकाली जिसे सोच भी नहीं सकते आप. इस गोल्ड को उन्होंने पिघला लिया जिसके बाद वो पूरा पॉटी की तरह लग रहा था जिसे कोई देखना भी पसंद न करे. असल में ये गोल्ड ही है जिसे आप भी गलत समझ रहे थे. चोर इस सोने को कुछ इसी तरह ले जा रहे थे जो दिखने में बेहद ही गंदा दिख रहा था.

तो इसलिए पेड़ों पर बनाई जाती है लाल और सफ़ेद रंग की पट्टियाँ

इस पिघले हुए सोने को हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पकड़ा गया और ये दावा किया जा रहा है इसकी कीमत कुछ  34,57,606 रूपये है और इसका वजन 1.850 किलोग्राम है. अब सोना है तो इतनी कीमत तो होगी ही लेकिन सभी इसे देखकर हैरानी में पड़ रहे हैं कि कोई भला पॉटी की तस्वीर क्यों पोस्ट करेगा.

Back to top button