तो इसलिए PM मोदी बोले- इस बार देशवासियों में दिवाली से पहले दिवाली जैसा महौल

अहमदाबाद: गुजरात के दो दिन के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनिवार को ओखा और बेत द्वारका के बीच एक पुल के निर्माण की आधारशिला रखी. इस मौके पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, मैं द्वारका में नई चेतना का अनुभव कर रहा हूं. यहां पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं. हम द्वारका को ऐसा बनाएंगे कि लोग यहां रुके. उन्होंने कहा कि यह महज सिर्फ एक सेतु नहीं है, बल्कि एक सांस्कृतिक विरासत है. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि जीएसटी परिषद द्वारा लिए गए ताजा फैसलों से देशवासियों के लिए दिवाली जल्दी आ गई. उन्होंने कहा कि जीएसटी के लिए अहम फैसले लिए गए और इन फैसलों का हर जगह स्वागत हो रहा है. उन्होंने कहा कि तीन महीने में जानकारी के आधार पर जीएसटी में बदलाव किया गया है तथा सिंपल टैक्स को और सिंपल कर दिया गया है.
पीएम मोदी ने अपने गुजरात दौरे की शुरुआत द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की.पीएम मोदी, गांधीनगर के पास भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की नई इमारत का भी उद्घाटन करेंगे. वह रविवार को उत्तरी गुजरात में अपनी जन्मभूमि वडनगर में 500 करोड़ रुपये की लागत से बने सिविल अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. यहां वह पुनर्विकसित शर्मिष्ठा झील को जनता को समर्पित करेंगे और वडनगर रेलवे स्टेशन, जहां वह कभी चाय बेचते थे के विकास कार्य सहित कई सार्वजनिक कार्यों का उद्घाटन करेंगे.

ये भी पढ़े: PHOTOS: मॉडल ने किया सनसनीखेज खुलासा, गुफा में अय्याश बाबा करते थे ये ‘गंदी बात’…देखें तस्वीरें

बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में तीन-दिवसीय प्रचार अभियान के दौरान सौराष्ट्र का दौरा किया था. उन्होंने भी द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना की थी.

ये भी पढ़े: खुलासा: हनीप्रीत ने ही दंगा भडक़ाने के लिए उपद्रवियों को दिए करोंडो रुपये

 
Back to top button