Home > मनोरंजन > खुला राज: तो इसलिए बार-बार राधिका आप्टे के न्यूड सीन हो रहे है लीक

खुला राज: तो इसलिए बार-बार राधिका आप्टे के न्यूड सीन हो रहे है लीक

बाॅलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अभिनीत मूवी Parched एक बार फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में लोनवला इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन में पार्च्ड को तीन कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है।

2016 में रिलीज हुई Parched अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर चर्चा में रही। राधिका आप्टे ने इसमें काफी बोल्ड सीन दिए। लेकिन मूवी की स्टोरी लाइन इतनी इमोशनल थी कि इसने फिल्म फेस्टिवल्स में धूम मचा दी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही लीक भी हुई थी।

एक बार फिर से इस मूवी का सुर्खियों में आना राधिका आप्टे के लिए बर्थडे गिफ्ट ही है। 7 सितंबर 1985 को जन्मी Radhika Apte ने 2005 में Vaah! Life Ho Toh Aisi! मूवी से बॉलीवुड में एंट्री की।

राधिका भले ही मेन स्ट्रीम की नायिकाओं में अब तक शुमार नहीं हो सकी हैं। पर राधिका आप्टे ने फिल्मों में सिर्फ बोल्डनेस का ही नहीं, अभिनय का भी दमदार तड़का लगाया है। यही वजह है कि उनकी एक खास फैंस फॉलोइंग बन चुकी है।

लाइटमैन को रिश्वत देकर कैमरे के सामने धर्मेंद्र ने हेमा के साथ किया था ये गन्दा काम, तस्वीरे आई सामने

राधिका आप्टे के खाते में शोर इन द सिटी, बदलापुर, हंटर, मांझी-द माउंटेन मैन, पार्च्ड और फोबिया जैसी फिल्में हैं। राधिका हिंदी के साथ-साथ मराठी और तमिल सिनेमा में भी सक्रिय हैं। वे कबाली में रजनीकांत के साथ नजर आ चुकी हैं।

राधिक सिर्फ अपने बिंदास अभिनय ही नहीं, बल्कि अपनी लीक हुई पिक्चर्स और फिल्मों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह सबसे पहले अपनी ऑनलाइन लीक हुई न्यूड तस्वीरों के लिए चर्चा में आईं थी।

उनकी चर्चित मूवी पार्च्ड में रिलीज होने से पहले ही लीक हो गई थी। इस मूवी में भी उनका सेमी न्यूड सीन था। उनकी एक और तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे सिर्फ प्लास्टिक लपटे नहा रही थीं।

दरअसल वो फिल्म बम्बईरिया की है। यह मूवी एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसका एमएमएस लीक हो जाता है। अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट मूवी के लिए भी उनका न्यूड सीन लीक हो गया था। अभिनेत्री कहती हैं कि वे ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हैं, ऐसे कलाकारों के बीच रही है, जो कला के लिए जरूरी होने पर न्यूड होने से परहेज नहीं करते।

अपने बिंदास बयानों के चलते ही उन्हें उनके फैंस पसंद करते हैं। राधिका की आने वाली फिल्मों में अक्षय कुमार के स्टारर पैडमैन और हर्षवर्धन कपूर के साथ भावेश जोशी और आयुष्मान खुराना व तब्बू के साथ शूट द प्यानो प्लेयर खास है। तीनों ही काफी दिलचस्प फिल्में हैं।

Loading...

Check Also

Birthday Girl सुष्मिता सेन को बड़ी राहत, #MeToo की मुआवजा राशि पर नहीं चुकाएंगी टैक्‍स

Birthday Girl सुष्मिता सेन को बड़ी राहत, #MeToo की मुआवजा राशि पर नहीं चुकाएंगी टैक्‍स

इनकम टैक्स विवादों का निपटारा करने वाली आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण (आईटीएटी) की बेंच ने हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com