…तो इसलिए इतना प्यार करते थे सलमान ऐश्वर्या से

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और बॉलीवुड की हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है. आज हम आपको बताएँगे एक ऐसे ही दिलचस्प वाकये के बारे में जिसका खुलासा खुद सलमान ने एक इंटरव्यू में किया था. सलमान ने कहा था कि, “ऐश्वर्या के माता पिता दोनों ही बेहतरीन इंसान है, हां ये अलग बात है कि उन्होंने मेरे इतने अफेयर के किस्से सुने हुए हैं कि वो नहीं चाहते कि मैं उनकी बेटी की ज़िंदगी का हिस्सा बनूं....तो इसलिए इतना प्यार करते थे सलमान ऐश्वर्या से

आगे उन्होंने कहा कि, “मुझे नापसंद करने की सबसे बड़ी वजह मैं खुद हूं मैं हर चीज़ तुरंत चाहता हूं और इसलिए जल्दबाज़ी में मैंने कुछ ऐसे काम किए जो उन्हें पसंद नहीं आए. मैंने उनके साथ बद्तमीज़ी भी की, इसके बावजूद उन्होंने ऐश्वर्या पर कभी कोई पाबंदी नहीं लगाई. जिस तरह मैं कभी अपने मां बाप की बेइज़्जती बर्दाश्त नहीं करूंगा, उसी तरह ऐश्वर्या ने भी अपने पिता की बेइज़्जती बर्दाश्त नहीं की. उनका मुझ पर गुस्सा होना जायज़ है, कौन पिता अपनी बेटी को ऐसे लड़के के साथ जाने की इजाज़त देगा.”

इसके अलावा सलमान ने बताया कि, “मैं इसलिए ऐश्वर्या से प्यार करता हूं कि मेरी तरह वो भी अपने परिवार से इतना प्यार करती है और वो मेरे लिए अपने परिवार से क्यों लड़ेगी. और ये उसकी शानदार क्वालिटी है, मैं क्यों चाहूंगा कि वो मेरे लिए अपने मां बाप से लड़े.”

आगे उन्होंने कहा कि, “मैं भारतीय हूं, मेरे पिता मुस्लिम है, मेरी एक मां हिंदू है, दूसरी मां कैथोलिक है, मेरी बहन का पति और भाइयों की पत्नी हिंदू है. इसलिए हिंदू – मुस्लिम होना हमारी दिक्कत है ही नहीं, हमारे बीच ऐसी कोई बहस कभी नहीं हुई है. मेरे और ऐश्वर्या के बीच की सारी चीज़ें मैंने अपनी बेवकूफी से खराब की हैं. इसलिए मैं चाहता हूं कि ऐश्वर्या और उसका पूरा परिवार फिलहाल किसी भी कंट्रोवर्सी से दूर रहे और मैं भी अपने करियर पर पूरा फोकस कर पाऊं.” 

Back to top button