…तो इस लिए कंगना ने खरीदा नया घर, ये हैं कीमत

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. बता दें इससे पहले वह अपने एक विवादित इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में रही थीं. अपने इंटरव्यू में कंगना ने खुल कर ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली से अपने रिश्तों को लेकर बात की थी. इसके बाद आदित्या पंचोली नें कंगना को लीगल नोटिस भी भेजा.

...तो इस लिए कंगना ने खरीदा नया घर, ये हैं कीमत

हालांकि, कंगना के वकील ने इस नोटिस का जवाब शनिवार को भेज दिया था. बता दें इस बार कंगना अपने किसी बयान या फिल्म की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में हैं.

चिड़िया घर’ की मयूरी का यह बोल्ड अंदाज़, पहले कभी नही देखा होगा

दरअसल, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने ब्रांद्रा के पाली हिल में एक नया बंगला खरीदा है. वह इस जगह को अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए इस्तेमाल करने की योजना बना रही हैं. कंगना के प्रवक्ता के अनुसार, “इस संपत्ति का उपयोग कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के कार्यालय के रूप में किया जाएगा.

” नरगिस दत्त रोड पर स्थित बंगले में भूतल के अलावा तीन मंजिलें हैं. इसकी कीमत 20.7 करोड़ रुपये आंकी गई है और इसका पंजीकरण सितंबर में किया गया था.

अभिनेत्री इस समय ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button