तो इस वजह से खुद को नए-नए चैलेंज देती हैं माधुरी दीक्षित

दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन इसके बावजूद वह अपने लिए हर समय नई चुनौतियां खोजती रहती हैं इसलिए उनके लक्ष्यों की सूची में लगातार बदलाव होता रहता है. माधुरी ने अपने एक ट्वीट में कहा, “मेरी बकेट लिस्ट लगातार बदलती रही है क्योंकि मैं अपने लिए नई चुनौतियां खोजती रहती हूं. जैसे ही मैं अपने काम पूरे कर लेती हूं, मैं अपनी सूची में ऐसे नए काम जोड़ लेती हूं जो मैं करना चाहती हूं. लेकिन आखिरकार यह जीवन को गले लगाने और इस यात्रा का आनंद लेने से जुड़ा है.”

माधुरी (50) फिलहाल अपनी पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर रविवार रात रिलीज हुआ. इसके अलावा खबरों के मुताबिक, वह एक मराठी फिल्म ’15 अगस्त’ का निर्माण भी कर रही हैं.

‘बॉम डिगी डिगी’ गाने पर अभिनेत्री अदा और दादी ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित ‘बकेट लिस्ट’ का निर्माण डीएआर मोशन पिक्चर्स, डार्क हॉर्स सिनेमाज और ब्लू मस्तंग क्रिएशंस ने किया है.

वैसे अभी हाल ही में माधुरी और अनिल कपूर की फिल्म ‘तेजाब’ का फेमस गाना ‘एक दो तीन’ को नए अंदाज में ‘बागी 2’ में अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है.  जिसे अनिल कपूर ने भी पसंद किया है.

Back to top button