तो इसलिए BIGG BOSS 11 में सलमान के साथ दीपिका पादुकोण लगाएंगी ठुमके

बुधवार को फिल्म पद्मावती का दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया गाना घूमर रिलीज हुआ था. अब इससे जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई है. चर्चा है कि शाहिद और दीपिका बिग बॉस में घूमर गाने पर परफॉर्म करने वाले हैं.तो इसलिए BIGG BOSS 11 में सलमान के साथ दीपिका पादुकोण लगाएंगी ठुमके

राजस्थानी लोकनृत्य पर आधारित घूमर गाने को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस गाने में दीपिका के डांस और लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, मेकर्स इस गाने को अब टीवी शो में रिलीज करने की तैयारी में हैं. 28 अक्टूबर को दीपिका और शाहिद बिग बॉस के घर में जाएंगे. जहां पर ये दोनों इस गाने को प्रमोट करते दिखाई देंगे. बिग बॉस में रानी पद्मिनी और उनके पति राजा रतन सिंह घूमर गाने पर परफॉर्म करेंगे.

ये भी पढ़े: कॉमेडियन बेटी के पिता ने अक्षय कुमार पर वल्गर कमेंट का लगाया था आरोप, कहा…

इस खबर को सुनने के बाद फैंस को इस एपिसोड के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार है. यह भी हो सकता है कि घूमर गाने में दीपिका-शाहिद के साथ दंबग सलमान का भी डांस देखने को मिले.

 

इस गाने में दीपिका को ट्रेडिशनल राजपुताना लुक दिया गया है. इसे श्रेया घोसाल ने गाया है. फिल्म का म्यूजिक खुद निर्देशक संजय लीला भंसाली ने दिया है. दीपिका ने इस सीक्वेंस के लिए मशहूर घूमर एक्सपर्ट ज्योति डी तोमर से डांसिंग स्किल सीखे हैं. यह एक्ट्रेस के द्वारा किए गए अब तक के मोस्ट चैलेंजिंग डांस में से एक है.

दीपिका पर फिल्माया गया यह गाना कमाल का बन पड़ा है. इसमें दीपिका हैवी ज्वैलरी और भारी-भरकम लहंगा पहने नजर आ रही हैं. दीपिका की घूमर नाच से पहले एंट्री बेहद शानदार है. दीपिका इस लुक में बोरला, कमर बंध और लटकन जैसे कई राजपुताना गहनों से सजी नजर आई हैं. गाने के लिए बनाया गया सेट भी काफी भव्य बन पड़ा है. लिरिक्स अच्छे बने हैं जो कानों को सुकून देते हैं और पूरी तरह‍ से ट्रेडिशनल ना रखते हुए इसमें बॉलीवुड स्टाइल का तड़का भी लगाया गया है.

ये भी पढ़े: PHOTOS: शाहरुख से ज्यादा फेमस उनकी बेटी सुहाना सुहाना, स्टार किड्स लिस्ट में हैं टॉप पर, VIRAL हुईं ये फोटो

फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मेन लीड में हैं. इसमें रणवीर सिंह बैडमैन अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं, वहीं शाहिद रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं.

Back to top button