कॉमेडियन बेटी के पिता ने अक्षय कुमार पर वल्गर कमेंट का लगाया था आरोप, कहा…

खिलाड़ी अक्षय कुमार एक मजाक कर विवाद में फंस गए हैं. कल ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ की को-होस्ट रह चुकीं मल्लिका दुआ के साथ किए गए एक मजाक पर उनके पिता ने अक्षय को फेसबुक पर खरी-खोटी सुनाई थी. अब खबर आई है कि मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने अपनी फेसबुक पोस्ट को हटा दिया है. हालांकि इस पर अब तक शो के मेकर्स का कोई बयान सामने नहीं आया है.कॉमेडियन बेटी के पिता ने अक्षय कुमार पर वल्गर कमेंट का लगाया था आरोप, कहा...

हालांकि इस मामले में अब मल्लिका दुआ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. पिता के फेसबुक कमेंट डिलीट करने पर उन्होंने ट्विटर पर बयान दिया है. मल्लिका ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा, आपके सेंसेशन खबरों की भूख को मारने के लिए माफी चाहती हूं. लेकिन शायद फेसबुक और कॉपीराइट का दावा करने वालों ने इसे हटाया है. कुछ करने से लिए और बेहतर ढूंढ़े.

https://twitter.com/MallikaDua/status/923419677488848896

दरअसल, जाने-माने जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने अक्षय कुमार के एक कमेंट पर आपत्ति जताई थी. उनका कहना है कि उन्होंने उनकी बेटी के लिए काफी भद्दे, अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. इसे लेकर उन्होंने फेसबुक पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

#MeToo: बिस्तर पर मास्टरबेट करने लगा और मुझ पर टूट पड़ा प्रोड्यूसर, ‘थ्रीसम’ नहीं किया तो फिल्म से निकाला

फेसबुक पर उन्होंने लिखा था कि अक्षय कुमार महामूर्ख हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी खराब है. बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने नये शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी को-वर्कर मलिका दुआ से कहा था कि आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं. उन्होंने इसके लिए अक्षय के सेंस ऑफ ह्यूमर पर तो सवाल उठाए ही, शो के चैनल स्टार प्लस के इंटरटेनमेंट को लेकर भी सवाल खड़े किए थे.

इस मामले पर आईएएनस से बातचीत में विनोद ने कहा था कि मैं स्टार प्लस से इसके लिए माफी मांगने को नहीं कहूंगा, क्योंकि उन्होंने इस संवाद को ऑन एयर नहीं किया है, लेकिन इस मामले में अक्षय को जरूर माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़े: अब एप्पल ने शुरू की iPhone की इंटरनेशल वॉरंटी, iPhone X हुआ और भी सस्ता

 

अक्षय कुमार स्टार प्लस के इस कॉमेडी शो में सुपर जज बने हैं. इस पूरे मामले पर उन्होंने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

हाल ही में कम टीआरपी की वजह से मेकर्स ने इस शो के 3 मेंटर को बाहर का रास्ता दिखाया था. जिसमें मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल मेंटर की भूमिका में थे. इन तीनों की जगह साजिद खान और श्रेयस तलपड़े को शो में लिया गया है.

Back to top button