चैन स्मॉकर है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

आपने ने अक्सर टीवी और फिल्मो में अक्सर एक्ट्रेस को स्मोकिंग करते और शराब पीते देखा होगा. जब भी ऐसे कोई सीन स्क्रीन पर आते है तो उनके नीचे हमेशा एक लाइन लिखी आती है.

धूम्रपान करना सेहत के लिए हानिकारक है.धूम्रपान रोक पर आधरित विज्ञापनों पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी धूम्रपान न करने की भी सलाह देते हैं. वही खुद वो सेलिब्रिटि अपनी निजी जिंदगी में सिगरेट की बुरी लत का शिकार है देखे तस्वीरें

बॉलीवुड की बेहद खुबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने अच्छे कामों की वजह से पहचानी जाती है लेकिन अकेलेपन ने सुष्मिता को स्मोकिंग और शराब पीने की लत लगा दी

बॉलीवुड की क्वीन कही जानें वाली कंगना रनौत का आपने बहुत सी फिल्मों में सिगरेट पिटे देखा होगा लेकिन आपको ये नहीं पता होगा कि कंगना निजी जिंदगी में भी स्मोकिंग बल्कि ड्रिकिंग करती है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी इस लत का शिकार है बेबो भी अपनी निजी जिंदगी में स्मोकिंग और ड्रिकिंग करती हैं.

दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली कोंकणा सेन शर्मा फिल्मों में अक्सर स्मोक करती दिख जाती है लेकिन अगर हम उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो 2010 तक कोंकणा चैन स्मॉकर थीं.

बॉलीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोईराला अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के चलते मशहूर है लेकिन स्मोकिंग और ड्रिंक की लत के जलते वो इस समय कैंसर जैसी भयंकर बीमारी का सामना कर रही है.

Back to top button