स्मैक की लत ने बना दी महिला टीचर की जिंदगी नरक, अब हुई सामूहिक दुष्कर्म की शिकार

- in अपराध, पंजाब, राज्य

खन्ना। महिला टीचर को स्मैक की लत लगी तो उसे सरकारी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। इसी दौरान ट्रक ड्राइवर ने उसे अपने जाल में फंसाया और एक व्यक्ति के घर ले गया। वहां युवती से दो दिन तक नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया। जालंधर निवासी युवती ने एमए बीएड तक की शिक्षा हासिल की और फिर सरकारी नौकरी में नवांशहर ज्वाइन किया। लेकिन, कुछ ही दिनों में स्मैक की लत के कारण उसे नौकरी से हाथ धोना पड़ा। कुछ दिन पूर्व 5 मई को खमीरा शरार फैक्टरी के पास युवती को ट्रक ड्राइवर पम्मा मिला। उसने युवती को झांसा देकर अपने ट्रक में बैठा दिया।स्मैक की लत ने बना दी महिला टीचर की जिंदगी नरक, अब हुई सामूहिक दुष्कर्म की शिकार

पम्मा उसे भट्टियां में सब्जी विक्रेता किशन के कमरे में ले गया और उसे वहां बंद कर दिया और खुद बाहर चला गया। कुछ देर बाद पम्मा अपने दोस्त राजवीर न वरमा के साथ वहां पहुंचा और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। वह दो दिन तक युवती का दुष्कर्म करते रहे और फिर उसी ट्रक में बैठाकर बेसुध हालत में गोराया सड़क पर छोड़ दिया।

युवती के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म से पहले उसे आरोपितों ने नशीला पदार्थ दिया। जिस सब्जी विक्रेता का कमरा सामूहिक दुष्कर्म के लिए इस्तेमाल किया गया उसने भी अश्लील हरकतें की। युवती को फिल्लौर के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। खन्ना सिटी पुलिस ने मामले में बस्सी पठानां निवासी ट्रक ड्राइवर परमजीत सिंह पम्मा, उसके दोस्तों राजवीर सिंह निवासी भट्टियां और वरमा निवासी खन्ना और मजदूर किशन निवासी भट्टियां को नामजद किया है। 

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक लाख रुपये के लिए कराया अपने ही भतीजे का अपहरण, यूं खुला राज

गाजियाबाद। टीला मोड़ चौकी क्षेत्र के अफजलपुर में सोमवार