भारत में Skullcandy ने लॉन्च किए नए वायरलेस ईयरबड्स, जानें क्या हैं कीमत

Skullcandy ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Dime को लॉन्च कर दिया है. नए ईयरबड्स को कंपनी की वेबसाइट और मेजर रिटेलर्स के जरिए उपलब्ध कराया गया है. इस नए ऑडियो डिवाइस में 12 घंटे तक की बैटरी और ऑटो कनेक्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Skullcandy Dime की कीमत भारत में 2,249 रुपये रखी गई है. इसे डार्क ब्लू/ग्रीन, डार्क ग्रे और ट्रू ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद पाएंगे.

इन नए ईयरबड्स को चार्जिंग केस से बाहर निकालते ही ये ऑटोमैटिकली ऑन हो जाएंगे. साथ ही इस हेडसेट में बटन-बेस्ड मीडियो कंट्रोल्स भी दिए गए हैं. इससे यूजर्स कॉल रिसीव करना, ट्रैक चेंज करना और वॉल्यूम एडजस्ट करना और वॉयस असिस्टेंट्स को एक्टिवेट करने जैसा काम कर सकते हैं.

Skullcandy Dime में ऑटो कनेक्ट फीचर भी दिया गया है. ऐसे में ये आखिरी बार कनेक्ट किए डिवाइस से ऑटोमैटिकली कनेक्ट भी हो जाता है. इन बड्स में स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 सर्टिफिकेशन भी दिया गया है.

यूजर्स बड्स में 3.5 घंटे की बैटरी और चार्जिंग केस के साथ 8.5 घंटे की बैटरी मिलेगी. इस तरह इस डिवाइस में टोटल 12 घंटे की बैटरी यूजर्स को मिलेगी. ईयरबड की बैटरी 20mAh और चार्जिंग केस की बैटरी 150mAh की है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. इन नए बड्स में 6mm ड्राइवर्स दिए गए हैं. साथ ही बड्स सिंगल भी यूज किया जा सकता है.

Back to top button