सड़कों पर गाने गाते नजर आई सारा अली खान, देखे कमाल का वीडियो…

सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उन्हें पैसा कमाने के लिए सड़कों पर गाने गाते, ऑटोग्राफ देते और फैंस के साथ सेल्फी लेते देखा गया. दरअसल, सारा एक टास्क पूरा कर रही थी जिसे फराह खान ने कॉमेडी गेम शो ‘द खतरा खतरा शो’ में दिया था. इस टास्क के लिए शो की को-होस्ट भारती सिंह भी सारा के साथ सड़कों पर उतरीं. भारती और फराह की प्रिजेंस पर कुछ जोक्स सुनाने के बाद, हर्ष लिम्बाचिया ने सारा से कहा कि उन्हें अब कुछ डेयर वाले काम करने होंगे.

फराह खान ने फिर उनसे कुछ पैसे लेने के लिए कहा जिसके बाद भारती सिंह और सारा अली खान सड़कों पर निकल आए. भारती ने सारा से पूछा कि वह पहले क्या करना पसंद करेंगी और सारा ने सोचा कि अगर वह जगह साफ करने का फैसला करती हैं तो यह काफी होगा. भारती ने मजाक में उनसे कहा, “ठीक है, इसमें बहुत समय लगेगा और मुझे आपकी फिल्में पूरी करनी होंगी.

https://www.instagram.com/p/CdQAjqVjEvg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4c24671e-011f-408c-b937-a7f2ddefd248

सारा अली खान फिर एक स्ट्रीट हॉकर की तरह चिल्लाईं, “हैलो हैलो, पैसे दे के सेल्फी खिंचवा लो कोई.” और दो लोग जल्द ही उनके पास आए. उन्होंने उन्हें 20 रुपए का ऑफर किया लेकिन सारा ने उन्हें मना कर दिया. इसके बाद, उन्होंने एक रिक्शा चलाने वाले को रोका लेकिन ऑटो वाले ने सारा से कहा, “मैडम, हम आपको पैसे कैसे दे सकते हैं?”

सारा अली खान ने की इतनी कमाई

आखिरकार, सारा अली खान को एक आदमी मिला जिसने उनके साथ एक सेल्फी के लिए 100 रुपए देने के का ऑफर दिया फिर, एक अन्य शख्स ने सारा को गाना गाने के लिए 500 रुपए का ऑफर दिया. सारा ने उस शख्स के लिए ये ‘काली काली आंखें’ सॉन्ग गाया. इसके बाद उन्हें एक बाइक वाल से लिफ्ट लेते हुए देखा गया.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen + 10 =

Back to top button