पूल में मस्‍ती करते नजर आए सिंघम के ये व‍िलेन, फोटो हुई वायरल

मुंबई. सिंघम, वान्टेड और दबंग-2 जैसी फ‍िल्‍मों में व‍िलेन का दमदार क‍िरदार न‍िभाने वाले अभ‍िनेता प्रकाश राज ने दक्ष‍िण की फ‍िल्‍मों के बाद बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। बैंगलोर में जन्‍मे प्रकाश राज अपने करियर में अभी तक करीब 2000 प्ले कर चुके हैं, जिसमें स्कूल में उनके द्वारा किये गए प्ले भी शामिल है।पूल में मस्‍ती करते नजर आए सिंघम के ये व‍िलेन, फोटो हुई वायरल

अपने 29 साल के करियर में प्रकाश को 5 राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल हो चुके हैं। अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत प्रकाश ने दूरदर्शन के सीरियल ‘बीसीलु कुदुरे’ से की थी। प्रकाश राज को फ‍िल्‍म वांटेड के किरदार ‘घनी भाई’ से पहचान मिली थी। इंद्रप्रस्थम, बन्धन, वीआईपी, नंदनी, शांति, वन्नावली, आज़ाद, गीता ,ऋषि, दोस्त, सिंघम, वांटेड, बुड्ढा होगा तेरा बाप, हीरोपंती आदि उनकी बेहतरीन फ़िल्में है।

इन द‍िनों प्रकाश राज का एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वो अपनी पत्‍नी पोनी प्रकाश के साथ पूल में मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। प्रकाश की ऐसी तस्‍वीर पहली बार देखने को म‍िली हैं। पोनी वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है ओर अक्सर प्रकाश राज यानी अपने हस्बैंड के साथ आकर्षक तस्वीरें ये पोस्ट भी करती रहती है। प्रकाश राज ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म हिटलर से की थी।

कुछ समय पहले प्रकाश राज ने अपना जन्‍मद‍िन मनाया था। प्रकाश राज की पहली शादी अभिनेत्री ललित कुमारी से 1994 में हुई थीं। इनकी दो बेटी और एक बेटा भी है लेकिन कुछ कारणों की वजह से 2009 में इनका अलगाव हो गया। इसके बाद साल 2010 में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से शादी की। पोनी वर्मा एक जानी-मानी बॉलीवुड कोरियोग्राफर है।

दोनों का एक पुत्र भी है जिसका जन्म 2016 में हुआ था। प्रकाश राज ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म हिटलर से की थी लेकिन पहचान उन्हें वांटेड के किरदार ‘घनी भाई’ से मिली थी। इंद्रप्रस्थम, बन्धन, वीआईपी, नंदनी, शांति, वन्नावली, आज़ाद, गीता ,ऋषि, दोस्त, सिंघम, वांटेड, बुड्ढा होगा तेरा बाप, हीरोपंती आदि प्रकाश राज की बेहतरीन फ़िल्में है।

 

 

Back to top button