सिंगर ने कंसर्ट में पहनी ऐसी ड्रेस, की सब बोल पड़े – पहले किसी को नहीं देखा ऐसे

सिलेब्स को उनके बयानों और तस्वीरों को लेकर ट्रोल करना अब जैसे आम बात हो गई है. आए दिन सिलेब्स को ट्रोल करना अब इंटरनेट यूजर्स के लिए आम बात हो गई है. हाल ही की बात करें तो अब सिंगर नेहा भसीन को पिछले दिनों हुए उनके एक कंसर्ट में पहनी गई ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

 

नेहा भसीन ने इंस्टाग्राम पर अपने एक कंसर्ट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, इन तस्वीरों में नेहा की ड्रेस पर ट्रोलर्स की कमेंटबाजी थमती नजर नहीं आ रही. नेहा भसीन की ड्रेस को ट्रोलर्स ने शर्मनाक बताया है.

 

ट्रोलर्स में से एक ने नेहा की कंसर्ट ड्रेस को लेकर कमेंट करते हुए कहा है- ये किस तरह की ड्रेस है, पहले कभी भी फिमेल सिंगर को ऐसे नहीं देखा है, पहली बार किसी सिंगर को कंसर्ट में इस तरह की ड्रेस में पहने देख रहे हैं.

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में नेहा भसीन को बिकिनी टॉप और हाई वेस्ट शॉट्स में पंजाबी सॉन्ग मेरा लॉन्ग गवाचा पर परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है. नेहा भसीन इस वीडियो में बोल्ड मूव्स के साथ भांगड़ा करती हुई दिख रही हैं.

 

नेहा भसीन ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में चैलल V के रियलिटी शो में VIVA गर्ल्स बैंड के साथ की थी. VIVA गर्ल्स बैंड की मेंबर रही नेहा भसीन दिल्ली की रहने वाली हैं.

 

नेहा भसीन कई भाषाओं में गाने गा चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्मों में गाने के अलावा नेहा, पंजाबी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में भी अपनी गायकी का हुनर दिखा चुकी हैं. नेहा भसीन को सल्मान खान की हिट फिल्म सुल्तान के गाने जग घूमेया और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म फेशन के गाने कुछ खास है के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

 
Back to top button