सिंगर कुमार सानू को हुआ कोरोना, कैंसिल किए सारे प्रोग्राम

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर कुमार सानू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना के चलते उन्हें 14 अक्टूबर को लॉस एंजेलिस जाने का अपना प्लान भी कैंसिल करना पड़ा है. मालूम हो कि कुमार बुधवार को अपने परिवार से मिलने अमेरिका जाने वाले थे. उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन में लगातार काम करते रहे हैं.

कुमार सानू अपने परिवार से बीते 9 महीने से नहीं मिले हैं और इस हफ्ते उन्हें अपने परिवार के पास जाना था जो कि उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब वहीं हो सकेगा. कुमार सानू ने बताया था, “मैं अपनी पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और ऐनाबेल से मिलने के लिए बेकरार हूं. फाइनली 20 अक्टूबर को उनके साथ अपना बर्थडे मनाऊंगा.”

कुमार सानू ने यह भी कहा था कि दिसंबर में वाइफ का बर्थडे मनाकर मुंबई लौटेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीएमसी द्वारा उस फ्लोर को सील कर दिया गया है जिसमें सानू रहा करते थे. लॉस एंजेलिस में मौजूद उनकी पत्नी सलोनी ने कहा, “अगर उन्हें ठीक लगा तो 8 नवंबर तक वह यूएस आएंगे. फिलहाल वह क्वॉरंटीन हैं.”

सलोनी ने बताया, “वह हम लोगों से मिलने के लिए पिछले 9 महीनों से बेचैन हैं.” उन्होंने ये भी बताया कि अगर कुमार सानू की तबीयत में सुधार नहीं आता है तो उनका पूरा परिवार त्यौहार मनाने के लिए मुंबई आ जाएगा और त्योहारों का पूरा सीजन वे साथ में भारत में ही बिताएंगे. बता दें कि कुमार सानू के बेटे जान इस वक्त बिग बॉस हाउस में हैं.

Back to top button