Realme Watch S के सिल्वर कलर वेरिएंट कल भारत में सेल के लिए होंगे उपलब्ध, जानें कीमत

नई दिल्ली, टेक कंपनी Realme ने हाल ही में Realme Watch S के सिल्वर कलर वेरिएंट को भारत में पेश किया था। अब यह कलर वेरिएंट कल यानी 7 जून को पहली बार बिक्री के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की खरीदारी करने पर ग्राहकों को आकर्षक ऑफर मिलेंगे। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Realme Watch S में टेच डिस्प्ले और 16 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा वॉच में 390mAh की बैटरी मिलेगी।    

Realme Watch S की कीमत 

Realme Watch S स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये है। यह स्मार्टवॉच को सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।   

Realme Watch S की स्पेसिफिकेशन

Realme Watch S स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का ऑटो-ब्राइटनेस टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360 x 360 पिक्सल है। इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 5-लेवल ऑटो ब्राइटनेस कंट्रोल और 100 से अधिक यूनिक वॉच फेस मिलेंगे। 

Realme Watch S स्मार्टवॉच में 390mAh की बैटरी दी गई है, जो जीरो से 100 प्रतिशत चार्ज होने में 2 घंटे का समय लेती है। वहीं, इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 15 दिनों का बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच को IP68 का सर्टिफिकेशन मिला है। इसका मतलब है कि यह वॉटर और डस्ट प्रूफ है। 

खास सेंसर्स का मिलेगा सपोर्ट 

रियलमी वॉच एस में रियल टाइम हार्ट-रेट मॉनिटर और SpO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को मापता है। इसके साथ ही वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा।

16 स्पोर्ट मोड से है लैस

Realme Watch S स्मार्टवॉच 16 स्पोर्ट मोड से लैस है। इसमें आउटडोर रन, वॉक, इनडोर रन और योगा जैसी एक्टिविटी शामिल है। इस वॉच को रियलमी लिंक ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है। वहीं, इस वॉच का वजन 48 ग्राम है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × four =

Back to top button