सिद्धार्थ माल्या ने जैस्मीन से लंदन में की शादी

अमेरिका अभिनेता और पूर्व मॉडल सिद्धार्थ माल्या ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है।

बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी प्रेमिका जैस्मीन से शादी कर ली है। मौजूदा समय में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की हर तरफ चर्चा चल रही है। इस बीच अमेरिकी अभिनेता और पूर्व मॉडल सिद्धार्थ ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा फैंस को चौंका दिया। इस जोड़े ने शनिवार को लंदन में शादी की। शादी की पहली तस्वीरें दुल्हन ने समारोह के तुरंत बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा कीं और बाद में इन फोटोज को अभिनेता ने भी पोस्ट किया।

सिद्धार्थ ने की जैस्मीन संग शादी
तस्वीरों में जैस्मीन को खूबसूरत सफेद शादी के जोड़े में देखा जा सकता है, जो अपने पति सिद्धार्थ के साथ हाथ मिलाते हुए अपनी चमचमाती हीरे की अंगूठी दिखा रही हैं। इस जोड़े ने कैप्शन में लिखा, “हमेशा के लिए”। भारतीय व्यवसायी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने भी शादी के रिसेप्शन से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें नवविवाहित जोड़ा के साथ उनके पीछे मेहमानों को देखा जा सकता है।

वेलवेट सूट में डैशिंग लगे सिड
फोटो में वह वेलवेट सूट में काफी डैशिंग दिख रहे हैं। वहीं, जैस्मीन सफेद गाउन में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। हाल ही में सिद्धार्थ ने इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर अहम जानकारी साझा की थी।

Back to top button