श्रद्धा ने पहना भाई की शादी में व्हाइट शरारा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

श्रद्धा कपूर के कजिन और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्र‍ियांक शर्मा और प्रोड्यूसर करीम मोरनी की बेटी शिजा मोरनी से हाल ही में शादी की हैं. उनकी शादी में श्रद्धा कपूर के साथ उनका पूरा परिवार शामिल था. 

प्र‍ियांक शर्मा की शादी के दौरान श्रद्धा कपूर ने व्हाइट शरारा कैरी किया था. जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. उनका ये ट्रेडिशनल ऑउटफिट अनीता डोंगरे द्वारा डिज़ाइन किया गया था. बता दें इस ट्रेडिशनल ड्रेस कि कीमत 60 हजार रुपये है. 

उनकी ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जहां लोगों ने अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार भी दिया. ये तस्वीरें श्रद्धा कि स्टाइलिस्ट नम्रता दीपक के इंस्टाग्राम पर देखीं गईं. जहां एक्ट्रेस कि ड्रेस को खूब पसंद भी किया गया. 

आप तस्वीर में देख सकते हैं. श्रद्धा ने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए लाइट मेकअप किया हुआ है. जहां उन्होंने ब्लैक बिंदी भी लगाई है. साथ में अपने ऑउटफिट के हिसाब से उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

श्रद्धा तस्वीरों में काफी सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही थीं, तस्वीर में आप देख सकते हैं. उनपर ये व्हाइट शरारा काफी जच रहा है. श्रद्धा कपूर द्वारा पहनी गई ये ट्रेडिशनल ड्रेस अनीता डोंगरे की वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 60 हजार रुपये है.    एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके हर स्टाइल पर फैंस उन पर फिदा हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी हर फोटो वायरल रहती है.  

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले ही खबरें आई थीं कि श्रद्धा जल्द ही शादी करने जा रही हैं. बता दें श्रद्धा अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा को लेकर काफी चर्चा में है. श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने उनकी शादी को लेकर एक बयान भी जारी किया था .

उन्होंने कहा कि उन्हें रोहन संग श्रद्धा के रिलेशन के बारे में कुछ नहीं पता है. वे रोहन को सिर्फ एक अच्छा दोस्त समझते हैं. शक्ति कपूर ने ये भी कहा है कि अगर श्रद्धा, रोहन संग शादी करना चाहे, तो उन्हें इससे भी कोई आपत्ति नहीं है. वे अपनी बेटी के हर फैसले के साथ खड़े रहेंगे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर बागी-3 और स्ट्रीट डांसर में नजर आई थीं. बागी में श्रद्धा टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्म लव रंजन के निर्देशन में बनेगी जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है.

Back to top button