शो ‘बेपनाह’ में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, बर्बादी की कगार पर आदित्य की जिंदगी

- in मनोरंजन

इन दिनों टीवी शो बेपनाह काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस शो को दृश्को द्वारा ख़ास पसंद किया जा रहा हैं. इस शो में नजर आने वाले जोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट और आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा को काफी पसंद किया जा रहा हैं. शो में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा हैं. जल्द ही इस शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.शो 'बेपनाह' में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, बर्बादी की कगार पर आदित्य की जिंदगी

खबरों की माने तो आदित्य की पत्नी (पूजा) जोया के पति (यश) के साथ रिलेशन में नहीं थी बल्कि वो आदित्य के भाई अर्जुन के साथ रिलेशन में थी. जी हाँ शो में जल्द ही यह ट्विस्ट आने वाला हैं जो कहानी को एक नया मोड़ देगा. आप सभी को पता ही होगा कि जब इस शो का प्रोमो रिलज हुआ था तो कहानी कुछ ऐसी दिखाई थी कि जोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट के पति का आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा की पत्नी के साथ अफेयर रहता हैं और दोनों हाथ में हाथ डाले मौत को गले लगा लेते हैं.

अब सीरियल में ट्विस्ट लाने के लिए आदित्य की पत्नी का अफेयर आदित्य के भाई अर्जुन के साथ बताया जाने वाला हैं जो वाकई में अजीब और शानदार ट्विस्ट होगा. आप सभी को बता दें की बेपनाह शो इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) द्वारा जारी टॉप 5 सीरियल की लिस्ट में भी शामिल हैं. शो को दर्शको द्वारा ख़ास पसंद किया जा रहा हैं और आजकल जेनिफर सभी की चहिति बनी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना, देखे ये विडियो

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में अब तक अमिताभ बच्चन और