श्रीदेवी पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- परियां कभी मरती नहीं, वो हमेशा आसमान में चमकती हैं

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के जाने से फिल्म जगत में एक खामोशी छाई हुई है. उन्हें अंतिम विदाई देने भी पूरा बॉलीवुड़ उमड़ पड़ा था. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर सितारों ने श्रीदेवी के जाने का शोक व्यक्त किया.

श्रीदेवी के जाने का सदमा प्रियंका चोपड़ा को भी महसूस हुआ. उनके लिए इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल था. प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए चांदनी को श्रद्धाजंलि भी दी थी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने श्रीदेवी से जुड़ा एक राज साझा किया है.

टाइम मैग्जीन की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने कहा, मैं बचपन से ही श्रीदेवी को पसंद करती हूं, मेरे एक्टर बनने के पीछे की एक वजह श्रीदेवी भी हैं.

जब उनके निधन की खबर पता चली तो मुझे इस बात पर यकीन नहीं हुआ. उस समय मैं उनके बेहतरीन गाने, फिल्में और जबरदस्त सीन्स को बार-बार देखती रही. प्रियंका ने कहा, श्रीदेवी का दर्शकों के साथ एक मजबूत लगाव था और वह हम सभी के लिए स्पेशल यादें छोड़ गई हैं.

 

सभी लोग उनके जैसा बनने की इच्छा रखते हैं और बनना भी चाहते हैं. वह फनी, सीरियस, चाइल्डिस सभी तरह के किरदारों को बड़ी खूबसूरती से निभाती थीं. रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने कहा, वह अपने पीछे एक ऐसी चीज छोड़ गई हैं, जिसे लोग सालों तक याद रखेंगे.

 

प्रियंका ने कहा कि चांदनी एक एंजिल की तरह है. परियां कभी मरती नहीं, वो बस आसमान में चमकती रहती हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड के शो ‘क्वांटिको सीजन 3’ की शूटिंग में बिजी हैं और शो के सेट से अक्सर तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

 

 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के