सपना चौधरी की इस विडियो में दिखा ये सब: देखें विडियो

नई दिल्ली। अपने बिंदास अंदाज के साथ डांसिंग और सिंगिंग के लिए मशहूर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, पिछले दिनों दिल्ली में एक कार्यक्रम में पहुंचीं सिंगर-डांसर सपना चौधरी के एक बिंदास डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर इस खूब चर्चा भी हो रही है। दिल्ली में हुए इस कार्यक्रम में सपना चौधरी ने बॉलीवुड स्टाइल में ऐसा शानदार डांस किया कि वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। हैरानी इस बात की भी थी, उनके डांस में आधुनिकता थी। बता दें कि सपना चौधरी को देसी डांस के लिए जाना जाता है। सपना चौधरी की इस विडियो में दिखा ये सब: देखें विडियो

सपना चौधरी ने अपने इस डांस का वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि सपना बॉलीवुड के कई चर्चित पार्टी गीतों पर झूमती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, सपना ने ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ और ‘हम्मा-हम्मा’ गीत पर अपने ही अंदाज में डांस किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद खासकर उनके चाहने वाली सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

यहां पर बता दें कि पिछले साल हुए बिग बॉस कार्यक्रम की पूर्व प्रतिभागी और हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी इन दिनों अपने नए लुक से खूब धमाल मचा रही हैं। सपना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन उनकी नई-नई हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। जिनमें वो नए लुक से धमाल मचा रही हैं। सपना की इन नई तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

Back to top button