ऋषभ पंत को मिलने चाहिए और मौके या नहीं? जानिए क्या है हरभजन सिंह की राय

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पिछले कुछ समय से महेंद्र सिंह धोनी के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा था। ऐसा माना जा रहा था कि धोनी जब इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कहेंगे तो पंत ही उनकी जगह लेंगे, हालांकि पिछले कुछ समय से पंत की खराब फॉर्म ने उन्हें सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में फिलहाल उनकी जगह पक्की नजर नहीं आ रही है और ऐसे में सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने उनके समर्थन कुछ बातें कही हैं। भज्जी का मानना है कि पंत में काफी टैलेंट है और वह शानदार कमबैक कर सकते हैं।

हाल में खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में भी पंत कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। पंत ने 14 मैचों में 31.18 की औसत और 113.35 के मामूली स्ट्राइक रेट से 343 रन बनाए। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से महज एक पचासा जड़ा।

वारनर ब्रदर्स की फ़िल्म टॉम एंड जेरी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक बार फिर जमकर मचाएंगे धमाचौकड़ी

भज्जी ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, ‘पंत से जैसी उम्मीद की गई थी, वह उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर सके। लेकिन वह यंग हैं, और हम सबको पता है कि उनके अंदर काफी टैलेंट है और भविष्य में वह शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।।’

भज्जी ने कहा, ‘आईपीएल 2020 में भी उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए ज्यादा रन नहीं बनाए, लेकिन हम जानते हैं कि वह क्वालिटी खिलाड़ी हैं और अगर उन्हें तीनों फॉर्मैट में वापसी करनी है, तो उन्हें रन बनाने होंगे और अपना टैलेंट दिखाना होगा।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह जल्द ही ऐसा करने में कामयाब होंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button