सूर्यवंशी समेत इन फिल्मों पर मंडराया कोरोना का खतरा रुकी शूटिंग…

कोरोना वायरस के कारण पिछले एक साल से लोग खौफ में हैं. इसका असर फिल्मों और टीवी शोज पर भी पड़ा रहा है. थिएटर में फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं. पिछले साल कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट रोकनी पड़ी. कई फिल्में 1 साल से रुकी हुई हैं. हालांकि नए साल पर कुछ फिल्मों को थिएटर में रिलीज करने का प्रोसेस शुरू हुआ. पर अब एक बार फिर इस पर असर पड़ता नजर आ रहा है. दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के केसेज तेजी से बढ़ रहे हैं. 

जिसे देखते हुए फिल्म चेहरे के मेकर्स ने इसकी रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. अमिताभ बच्चन ने पोस्ट करते हुए बताया कि कोरोना के केसेज देखते हुए चेहरे की रिलीज 9 अप्रैल को नहीं होगी. हालांकि, नई रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. 

सूर्यवंशी
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को मार्च 2020 में रिलीज होना था. फिल्म को लेकर सभी तैयारियां हो गई थी. लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ा.

83
रणवीर सिंह की 83 2020 में बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी. इसकी रिलीज डेट पर भी काफी असर पड़ा. अब इसे 4 जून 2021 को रिलीज किया जाएगा.

बंटी और बबली 2
रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म बंटी और बबली की रिलीज डेट भी टल गई है. फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. अब फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

हाथी मेरे साथी
राणा दग्गुबाती की जंगल एंडवेंचर ड्रामा फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट भी टाल दी गई है.  

लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना का कहर इस फिल्म की रिलीज पर भी दिखा था. मूवी की रिलीज डेट टल गई थी.

कोरोना की चपेट में आ चुके हैं ये सितारे
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना की रफ्तार बहुत तेजी से बढ़ रही है. कई बड़े एक्टर इसकी चपेट में आ चुके हैं. अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक, संजय लीला भंसाली जैसे सितारे कोरोना को मात दे चुके हैं. वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन, आमिर खान, आर माधवन, सतीश कौशिक, परेश रावल, रणबीर कपूर, फातिमा सना शेख जैसे सितारों को भी कोरोना हो चुका है.  

माधुरी के शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव
डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मेकर्स द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक,  हमारे शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें तत्काल ही मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं और अभी उन्हें क्वारनटीन में रखा गया है.

कार्तिक की भूल भुलैया का शूट रुका
एक्टर कार्तिक आर्यन हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद से वो क्वारनटीन में हैं. फिल्म के मेकर्स उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं

Back to top button