उत्तराखंड के भट्टा गांव में शुरू हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर-टू की शूटिंग

- in उत्तराखंड, राज्य

मसूरी: मसूरी-देहरादून हाईवे स्थित भट्टा गांव में स्टूडेंट ऑफ द ईयर-टू की शूटिंग शुरू हो गई। पहले दिन टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे समेत अन्य कलाकारों ने कई शॉट्स दिए। वहीं फिल्म की शूटिंग को लेकर ग्रामीणों में खासा उत्साह है। उनका कहना है कि बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग भट्टा गांव में होना हमारे लिए गर्व की बात है।उत्तराखंड के भट्टा गांव में शुरू हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर-टू की शूटिंग

बता दें कि टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सूतारिया जैसे सितारों से सजी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-टू की शूटिंग इससे पहले एफआरआइ में हो रही थी। इसके बाद आगे की शूटिंग भट्टा गांव में शुरू हो गई है, जो 15 दिन तक चलेगी। शूटिंग के लिए फिल्म की यूनिट रविवार को भट्टा गांव पहुंच गई थी। गांव में टाइगर श्रॉफ के घर का सेट बनाया जा रहा है, जो वुडेन कॉटेज की तर्ज पर है। वहीं गांव के बीचों-बीच अनन्या पांडे के चाचा के घर के लिए गांव की ही सरोज सिंह के घर को स्पेशल सेट बनाया गया है। जहां फिल्म के कई सीन शूट किए गए। 

अगले कुछ दिनों में मसूरी की मालरोड, कंपनी गार्डन, लाल टिब्बा, धनोल्टी, जॉर्ज एवरेस्ट और सवॉय होटल में फिल्म की शूटिंग होगी। भट्टा गांव के दलीप सिंह रावत, दयाल सिंह रावत, प्रताप सिंह रावत, आशीष रावत का कहना है कि बड़े फिल्मी सितारों से सजी फिल्म की शूटिंग हमारे गांव में होने से रोजगार के रास्ते भी खुलेंगे। बता दें कि गांव और आसपास बने सभी गेस्ट हाउस को फिल्म यूनिट ने किराये पर ले लिया है। इससे पहले मार्च में भी गांव की गलियों में शाहिद और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ के कुछ सीन शूट किए गए थे।

स्थानीय संस्कृति से रूबरू होंगे टाइगर श्रॉफ 

सूत्रों की मानें तो गांव में होने वाले एक शादी समारोह में टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार हिस्सा लेंगे। जिसमें वो उत्तराखंड की लोक संस्कृति और स्थानीय रीति-रिवाजों से रूबरू होंगे।

भट्टा गांव पहुंच सकते हैं करण जौहर 

सूत्रों के अनुसार आगामी एक-दो दिनों में फिल्म निर्माता करण जौहर भी भट्टा गांव पहुंच सकते हैं। जहां वो कलाकारों से भी मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उजड़े गांव को बसाने के लिए सांसद अनिल बलूनी ने की पहल, गोद लिया यह गांव

भाजपा के राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने