पाकिस्तान में एक सीरियल की शूटिंग के दौरान हुई गोलीबारी, नौ लोग जख्मी

कराची: पाकिस्तान के शहर कराची में स्थित ‘डिफेंस हाउसिंग सोसाइटी’ में एक धारावाहिक की शूटिंग के दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने गोलियां चला दीं. इस घटना में कम से कम नौ लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि सुरक्षा कर्मी की पहचान गुल चाई के तौर पर हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि धारावाहिक के निर्माता के साथ बहस के बाद चाई ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी थी. घटना के पीड़ित मामूली रूप से घायल हैं. पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके पास राइफल मिली है और सभी घायलों को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (जेपीएमसी) में भर्ती कराया गया है. घायलों की उम्र 22 से 40 साल के बीच है.’

क्लिफ्टन थाने के अधिकारी पीर शब्बीर हैदर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शूटिंग के सेट पर भोजन वितरण को लेकर बहस शुरू हुई थी, लेकिन विस्तृत जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. पाकिस्तान में धारावाहिकों की शूटिंग के लिए निर्माता अकसर संभ्रांत इलाकों में बंगले किराए पर लेते हैं.

बता दें, पाकिस्तान में 1,843 नए संक्रमणों के साथ बुधवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस के 2,000 से कम मामले सामने आए, जिससे देश भर में कोरोना मामलों की कुल संख्या बढ़कर 924,667 हो गई. देश भर में पॉजिटिविटी अनुपात 3.9 प्रतिशत है. पाकिस्तान ने अब लगातार नौवें दिन पॉजिटिविटी रेट 5 प्रतिशत से नीचे दर्ज किया है. देश रिकवरी की ओर बढ़ रहा है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + sixteen =

Back to top button