शोएब अख्तर ने इस खिलाड़ी को दिया बड़ा चैलेंज- ऐसी हर गेंद पर एक बाइक दान दूंगा

पाकिस्तान के पूर्व फास्ट बोलर शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं. ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर रहे शोएब और भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के बीच मैदान पर गेंद और बल्ले का जोरदार मुकाबला देखने के साथ ट्विटर पर भी दोनों एक-दूसरे पर खूब दोस्ताना चुटकियां लेते रहे हैं. यहां मामला सहवाग से तो नहीं जुड़ा है, लेकिन शोएब अख्तर की ओर से ट्विटर पर दिया गया एक चैलेंज पाकिस्तान में सुर्खियों में है. 

दरअसल, कुछ दिन पहले शोएब ने ट्विटर पर पाकिस्तान के एक्टर फहाद मुस्तफा को चैलेंज दिया था कि वे उनकी छह गेंदों को खेल कर दिखा दें तो वो उन्हें एक मोटरसाइकिल इनाम में देंगे.  

फहाद मुस्तफा ने अभी तक शोएब के चैलेंज पर जवाब नहीं दिया. लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पूर्व स्पेशल असिस्टेंट (प्रवासी पाकिस्तानी मामले) सैयद जुल्फिकार बुखारी बीच में कूद पड़े.  

बुखारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वो शोएब का चैलेंज कबूल करने को तैयार हैं. बुखारी क्यों उनका चैलेंज कबूल कर रहे हैं, इसको लेकर शोएब को हैरानी हुई. शोएब ने ट्वीट में पूछा- हेयर वी गो, एक चैलेंजर और आए हैं, खैरियत है? 

बुखारी ने इस पर ट्वीट से ही जवाब दिया कि दोस्त सब ठीक है और अगर वो एक भी गेंद (शोएब की) मिस करेंगे तो ऐसी हर एक गेंद पर एक मोटरसाइकिल दान में देंगे. 

इस जुबानी जंग ने उस वक्त और दिलचस्प मोड़ ले लिया जब शोएब ने जवाब दिया, ‘वाह, ये गंभीर होता जा रहा है. ऐसी बात है तो मैं हर उस गेंद पर एक मोटरसाइकिल दान करूंगा, जिसे तुम टच करके भी दिखा दोगे. 

शोएब ने ये भी पूछा कि बुखारी कब ये चैलेंज लेना पसंद करेंगे. बुखारी ने अभी तक शोएब के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया.  

बहरहाल पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स में ये दिलचस्पी जाग गई है कि कब शोएब और बुखारी के बीच ये मुकाबला होता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 6 =

Back to top button