शिल्पा शिंदे का जवानी का Video हुआ लीक, आप भी देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

हाल ही में बिग बॉस 11 की विजेता बन चुकी शिल्पा शिंदे के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरो शोरो से चल रहे हैं. शिल्पा जब से बिग बॉस के हाउस में घुसी थी तब से ही एक साफ़ सुथरा गेम खेलती नज़र आई हैं. शायद उनकी इस साफ़ सुथरी छवि ने ही उन्हें बिग बॉस का विजेता बना दिया. इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शिंदे की खुबसुरती की पूरी दुनियां दीवानी हैं. यहाँ तक कि बिग बॉस हाउस के अन्दर सदस्य रहे विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा को भी शिल्पा की सुन्दरता के बारे में बतियाते देखा गया था.

शिल्पा शिंदे का जवानी का Video हुआ लीक, आप भी देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

शिल्पा को ‘भाभी जी घर पर हैं.’ सीरियल के जरिए सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली, जिसके बाद वो भारत के हर घर में जाना पहचाना चेहरा बन गई. 28 अगस्त 1977 में जन्मी शिल्पा की वर्तमान उम्र 40 की हैं. लेकिन इसके बावजूद वो आज भी बला की खुबसूरत दिखती हैं. अधिकतर लोगो को शिल्पा का इस मध्यम उम्र का चेहरा ही याद हैं. लेकिन जरा सोचिए जो महिला 40 की उम्र में इतनी दिलकश लगती हैं वो जवानी के दिनों में भला कैसी दिखती होगी.

आज हम इसी बात पर से पर्दा उठाने जा रहे है. आज हम आपको शिल्पा के उन दिनों की तस्वीरें और विडियो दिखाएंगे जब उन्होंने जवानी की दहलीज पर कदम रखा था. दरअसल हाल ही में शिल्पा शिंदे का एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. जानकारी के मुताबिक ये विडियो करीब 15 से 20 साल पुराना हैं. इन दिनों शिल्पा काफी जवान और कमसीन उम्र की हुआ करती थी. इस विडियो के अन्दर शिल्पा एसी हरकतें कर रही हैं जिन्हें देख आप पेट पकड़ के हसने लगेंगे.

दरअसल वायरल हुए इस विडियो को देखने पर ऐसा लगता हैं जैसे शिल्पा अपने दोस्तों के साथ किसी दावत का लुफ्त उठा रही हैं. इस विडियो में शिल्पा अपनी किसी नीलम नाम की दोस्त का मजाक उड़ाते दिख रही हैं. शिल्पा इतने मजेदार ढंग से अपने दोस्त का मजाक उड़ा रही हैं कि वहां बैठे अन्य लोग भी हंसने लगते हैं. इस विडियो को देख ऐसा प्रतीत होता हैं कि शिल्पा जवानी के दिनों से ही शरारती, मजकियाँ और बिंदास किस्म की लड़की रही हैं. इस विडियो में उनकी जो खूबसूरती दिखाई दे रही हैं वो उन्होंने आज की तारीख तक मेंटेन कर के रखी हैं. शिल्पा के इस जवानी के विडियो को देख सोशल मीडिया पर उनके प्रसंसको की तादात और भी ज्यादा बढ़ गई हैं.

बताते चले कि जिस दिन शिल्पा बिग बॉस 11 की विजेता बनी थी उस दिन उनके भाई आशुतोष शिंदे ने भी बचपन के दिनों की थी. इस तस्वीर में शिल्पा बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं.

देखे विडियो:

गौरतलब हैं कि शिल्पा अब तक ‘कभी आये न जुदाई’, ‘आम्रपाली’,’मिस इंडिया’, ‘भाभी’, ‘हातिम’, ‘संजीवनी’, ‘रब्बा इसक ना होवे’, ‘बेटियां अपनी या पराया धन’, ‘हरी मिर्च लाल मिर्च’, ‘मायका’,’ वारिस’, ‘चिडीया घर’, ‘दो दिल एक जान’, ‘देवो के देव महादेव’, ‘लापतागंज’ जैसे टीवी सीरियल्स कर चुकी हैं. लेकिन इन सभी के बावजूद शिल्पा को ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल की वजह से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली हैं.

 
Back to top button