फिल्म के सेट जलेबी खाती नजर आई शिल्पा शेट्टी, VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ की शूटिग ‘मनाली’ में कर रही हैं। शूटिंग करने के साथ- साथ वह अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गरमा गरम जलेबी खाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह मस्त शॉल ओढ़कर जलेबी खा रही हैं। इस वीडियो में शिल्पा जिस तरीके से जलेबी खा रही हैं उसे देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ठंड में गर्मी का एहसास, शिल्पा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बेहद प्यारा सा मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा- मौसम- सुपर कोल्ड, जलेबी- सुपर हॉट (स्वादिष्ट और कुरकुरे और गरमा गरम), शिल्पा आगे लिखती हैं कुछ जोड़ियां सही मायने में स्वर्ग में बनते हैं। सारी सावधानियों का ध्यान रखते हुए आखिरकार काफी लंबे समय के बाद संडे बिंज स्पेशल का मजा मैंने फिल्म के सेट पर ही उठाया। क्योंकि मैं इसे मना नहीं कर सकती थी। इतना तो बनता है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर अपनी फिटनेस वीडियो, कुकिंग टिप्स, संडे बिंज जैसी दिलचस्प वीडियो शेयर करती रहती हैं। गणेश चतुर्थी हो या नवरात्र शिल्पा हर त्योहार को अपने स्टाइल से मनाती है और फैंस के लिए वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने नवरात्र पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने पति राज कुंद्रा के साथ मां दुर्गा की पूजा अर्चना करती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी जल्द ही ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जहां ‘हंगामा 2’ में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। ‘हंगामा 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।

Back to top button