कोरोना से जंग जीतने के बाद शिखा मल्होत्रा को हुआ पैरालिसिस, अस्पताल में भर्ती 

नई दिल्ली। शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘फैन’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा को कोरोना से जंग जीतने के बाद पैरालिसिस हो गया है। उन्हें मुम्बई के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शिखा के शरीर का दाहिना हिस्सा काम नहीं कर रहा है।

शिखा के मैनेजर अश्विनी शुक्ल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘शिखा मल्होत्रा आज फिर एक बार हॉस्पिटल में, कोविड से जंग जीतने के एक महीने के बाद 10 दिसंबर की देर रात पैरालिसिस स्ट्रोक के चलते अस्पताल में एडमिट, बात करने में पूर्णतया असक्षम. उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं।

बता दें कि शिखा मल्होत्रा को संजय मिश्रा के साथ 2019 में आई फिल्म ‘कांचली’ में हीरोइन के तौर पर देखा गया था। इसके अलावा वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘रनिंग शादी’ में भी काम कर चुकी हैं।

दिल्ली: कोरोना वायरस के एक संदिग्ध ने की आत्महत्या, सामने आई ये चौका देने वाली रिपोर्ट…

शिखा मल्होत्रा एक्ट्रेस के साथ डांसर और एक सर्टिफाइड नर्स भी हैं। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने  मुंबई के जोगेश्वरी स्थित ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रामा सेंटर’ में एक नर्स के तौर पर कोरोना के मरीजों की सेवा की थी, यह सिलसिला 6 महीनों तक चला था।

अस्पताल‌ में अपनी सेवाएं देने के दौरान शिखा खुद अक्टूबर के महीने में कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गई थीं। ठीक होने के बाद 22 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था।

खबरों की माने तो गुरूवार रात को अपने घर में शिखा पैरालिसिस का शिकार हुईं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अस्पताल में इलाज महंगा होने की वजह से बाद में उन्हें विले पार्ले स्थित कूपर अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

Back to top button