पति रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ की करी ऐसी तारीफ, बोले- यही सुनना बाकी था

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिलेशनशिप की शुरुआत सितंबर में हुई और दोनों ने अक्टूबर 2020 के महीने में शादी रचा ली. दोनों ही सोशल मीडिया पर फैन्स का मनोरंजन करने के लिए वीडियोज और फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. पर्सनल लाइप अपडेट्स देते हैं. दोनों की रोका सेरेमनी से लेकर ग्रैंड शादी के वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे. अब नेहा कक्कड़ ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नदी किनारे बैठे योग आसान करती नजर आ रही हैं और व्यू को एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. 

नेहा ने शेयर किया वीडियो
नेहा कक्कड़ ने इस दौरान स्काई ब्लू कलर की नोट टी-शर्ट पहनी हुई है और प्रिटंड पैंट्स. बिना मेकअप के भी नेहा काफी क्यूट नजर आ रही हैं. कैमरे में एक्स्प्रेशन देते हुए नेहा वीडियो बनवा रही हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए नेहा ने लिखा, “यह जगह और उस पर यह गाना, ब्यूटी सबसे बेस्ट है, वैसे सभी को गुड मॉर्निंग.” बता दें कि नेहा का यह वीडियो उत्तराखंड का है जोकि पुराना है. रोहनप्रीत सिंह ने नेहा के वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘यह जगह और तुम, हेवन के बराबर हैं.

रोहनप्रीत हुए ट्रोल
रोहनप्रीत का कॉमेंट कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने सिंगर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “चल बे कुछ भी.” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “शाब्बाश बेटे, यही रह गया है तुम्हारे पास अब”. एक और ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई मुझे तुम पर तरस आता है बहुत.’ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब रोहनप्रीत ट्रोल्स के निशाने पर आए हैं. इससे पहले भी नेहा और उनके बीच एज गैप, करियर और कई चीजों को लेकर वह ट्रोल हो चुके हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button