श्रीनगर दौरे पर आए सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा-पीडीपी को लेकर दिया बड़ा बयान…

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि रियासत में गठबंधन टूटने के बाद भाजपा व पीडीपी के बीच अनावश्यक रूप से आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो गया है। दूसरे पक्ष पर आरोप लगाना गलत है क्योंकि कोई भी बिल्कुल दुरुस्त नहीं है।

शत्रुघ्न सिन्हा परिवहन, पर्यटन व संस्कृति के संसदीय दल के साथ दौरे पर श्रीनगर आए हैं। वर्ष 2015 के बिहार चुनाव के बाद से भाजपा नेतृत्व से नाराज चल रहे सिन्हा ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि एक बार जब दोस्त दुश्मन बन गए तो अनावश्यक आरोपों का खेल शुरू हो गया। एक अच्छा गठबंधन टूट गया।

जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ सहयोगी थे और सरकार मिलकर चला रहे थे। दुर्भाग्य से कुछ सप्ताह पहले हमारे रास्ते अलग हो गए। इस वजह से यह कहना गलत है कि हम सही हैं और वह गलत हैं। दूसरे ट्वीट में कहा कि याद रखें कि कोई भी दुरुस्त नहीं है। सबकी अपनी कमियां व ताकत हैं। हमें इसके साथ रहने की आदत सीखनी चाहिए।

शॉट गन ने ट्वीट कर कहा कि मेरे लिए एक बार जो दोस्त बन गया वह हमेशा के लिए दोस्त है। संसदीय दल के आधिकारिक दौरे के बीच मैंने अपने पारिवारिक मित्र व पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की। हम दोनों ने राजनीति को छोड़कर ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने कुछ युवा तथा कर्मठ पीडीपी विधायकों से भी मुलाकात की। उनसे भी मिला जिनका हालिया घटनाओं से दिल टूटा है। पाया कि वह साहसी तथा निष्ठावान हैं। आज जरूरत है कश्मीर समस्या के समाधान के लिए अटल बिहारी वाजपेयी के कश्मीरियत, इंसानियत व जम्हूरियत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नवाज और मरियम शरीफ को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली