शनाया कपूर इस बिकिनी कीमत जानकर जानकर दंग रह जाएंगे आप…

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं। माना जा रहा था कि शनाया इस साल किसी बड़ी फिल्म में नजर आ सकती हैं। अब करण जौहर ने  शनाया कपूर कपूर को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले लॉन्च करने की घोषणा के बाद इस खबर पर मुहर भी लग चुकी है। बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर शनाया कपूर को सर्च किया जा रहा है।

शनाया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड फोटोज भी हैं, जिसे देखकर पता चलता है कि शनाया स्टाइल एंड फैशन के मामले में भी नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। शनाया ने अपने बिकिनी लुक्स की भी कई फोटोज शेयर की हैं। एक बिकिनी फोटोशूट में शनाया श्रग और नेकपीस पहनकर बिकिनी लुक को डिफरेंट टच दिया है।

आजकल प्रिंट बिकिनी काफी ट्रेंडिंग है। ट्रेंड को फॉलो करते हुए शनाया ने प्रिंट बिकिनी काफी ट्रेंडिंग के साथ प्रिटेंड श्रग भी कैरी किया है। बात करें, बिकिनी की कीमत की, तो Barocco mosaic प्रिंट बिकिनी Versace ब्रांड की है। टॉप की कीमत 45,500 रुपए और बॉटम की कीमत 36, 300 रुपए है यानी इस बिकिनी सेट की कुल कीमत लगभग 90 हजार रुपए हैं।

ऐसे में कीमत के हिसाब से देखा जाए, तो यह सिम्पल बिकिनी कुछ ज्यादा ही महंगी है। हां, शनाया ने एक्सेसरीज और मिनिमल मेकअप के साथ इस लुक को स्टनिंग जरूर बनाया है।  

Back to top button